namrata malla sexy video in green bra

नम्रता मल्ला ने ग्रीन ब्रा में मचाया गदर, Sexy Video देख हिलने लगेगा तन मन

कातिल अदाएं और सेक्सी डांस और दिल धड़काने वाली मूब्स से सोशल मीडिया में धमाल मचाने वाली नम्रता मल्ला अपने फैंस के दिलों का पूरा ख्याल रखती हैं।

Edited By :   Modified Date:  February 8, 2023 / 04:12 PM IST, Published Date : February 8, 2023/3:51 pm IST

namrata malla sexy video in green bra

Namrata Malla Sexy Video:

: अक्सर अपने हुस्न के जलवे, बोल्ड अदाओं और डांस से पूरे सोशल मीडिया पर सनसनी मचाने वाली भोजपुरी एक्ट्रेस नम्रता मल्ला एक बार फिर से सुर्खियों में है। इस एक बार फिर से उन्होंने कुछ ऐसा कर दिया है कि इंटरनेट पर तहलका मच रहा है।

कातिल अदाएं और सेक्सी डांस और दिल धड़काने वाली मूब्स से सोशल मीडिया में धमाल मचाने वाली नम्रता मल्ला अपने फैंस के दिलों का पूरा ख्याल रखती हैं। वह समय-समय पर ऐसी दमदार फोटो और वीडियो शेयर करती रहती हैं कि ट्रोल्स उन्हें हाथों-हाथ निशाने पर ले लेते हैं।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Namrata malla zenith (@namritamalla)

एक बार नम्रता मल्ला ने इंस्टाग्राम पर कुछ ऐसा वीडियो शेयर करके सनसनी मचा दी है। ग्रीन कलर के ब्रा और बिकनी पहने नम्रता मल्ला इन तस्वीरों में बेहद ही बोल्ड नजर आ रही है। अपने डांस मूब्स से वह जिस तरह से कातिलाना अदाएं दिखा रही हैं, वह उनके फैंस को घायल कर रहा है। नम्रता मल्ला भोजपुरी की बोल्ड हीरोइनों में से एक मानी जाती है। नम्रता मल्ला के इस वीडियो ने एक बार फिर से इंटरनेट का पारा हाई कर दिया है। उनका अंदाज देखकर फैंस कमेंट करने के लिए मजबूर हो रहे हैं।