Namrata Malla sexy video

नम्रता मल्ला ने ये क्या कर दी हरकत, सोशल मीडिया पर शेयर कर दी ऐसी फोटो, अब देखकर फैंस के छुटे पसीने

नम्रता मल्ला ने ये क्या कर दी हरकत, सोशल मीडिया पर शेयर कर दी ऐसी फोटो, अब देखकर फैंस के छुटे पसीने! Namrata Malla sexy video

Edited By :   Modified Date:  July 4, 2023 / 10:30 AM IST, Published Date : July 4, 2023/10:30 am IST

नई दिल्ली। Namrata Malla sexy video भोजपुरी एक्ट्रेस नम्रता मल्ला आज किसी पहचान की मोहताज नहीं है। आए दिन वो अपने बोल्डनेस और हॉटनेस की वजह से सुर्खियों में बनी रहती हैं। नम्रता मल्ला जब भी अपनी बोल्ड फोटा या वीडियो शेयर करती है, इंटरनेट का तापमान बढ़ जाता हैं। हाल ही में एक्ट्रेस ने अपने इंस्टाग्राम पर अपनी सेक्सी तस्वीरें शेयर की है। उनके इस फोटो को देखने के बाद लोगों के होश उड़ गए हैं।

Read More: AI ने बना दिया दुनिया के सबसे अमीर लोगों को गरीब, तस्वीर देखकर आप भी चौंक जाएंगे… 

Namrata Malla sexy video अपनी इस फोटो में एक्ट्रेस बेहद ही रिवलींग ड्रेस पहना हुआ है। एक से बढ़कर एक सेक्सी पोज दे रही हैं। एक्ट्रेस की हॉट तस्वीरें देख यूजर्स का पसीना छूट रहा है और कमेंट बॉक्स पर फायर इमोजी व रेड हार्ट इमोजी की जमकर बारिश कर रहे हैं। ऐसा पहली बार नहीं है जब नम्रता ने इंटरनेट का पारा हाई किया है, इससे पहले भी वे बिजली गिरा चुकी हैं।

Read More: इन 5 राशि के जातकों का सूर्य की तरह चमकेगा भाग्य, धन-लाभ के साथ करियर में भी मिलेंगी सफलता 

आपको बता दें कि नम्रता मल्ला सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती है। वो आए दिन अपने इंस्टाग्राम पर अपनी बोल्ड तस्वीरें और वीडियो शेयर करते रहती है और अपने फैंस के बीच काफी मनोरंजन करती है।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Namrata malla zenith (@namritamalla)

IBC24 की अन्य बड़ी खबरों के लिए यहां क्लिक करें