Namrata Malla showed her sexy body in black bra

कड़ाके की सर्दी में Namrata Malla ब्लैक ब्रा पहनकर कर रही थी ये काम, hot तस्वीरें देख फैंस के छूटे पसीने

Namrata Malla was doing this work wearing a black bra in the cold winter : ब्लैक कलर की ब्रा में सोने-सा चमकता अपना बदन किया फ्लॉन्ट

Edited By :   Modified Date:  February 2, 2023 / 08:32 PM IST, Published Date : February 2, 2023/7:37 pm IST

Namrata Malla showed her sexy body in black bra: मुंबई :भोजुपुरी फिल्म जगत की जानी-मानी एक्टर नम्रता मल्ला किसी ना किसी बहाने सोशल मीडिया की सेंसेशन बनी रहती हैं। आए दिन वे अपने सोशल मीडिया पर अपनी तस्वीरें और फोटोज शेयर करती रहती हैं। नम्रता मल्ला सोशल मीडिया पर भी काफी एक्टिव रहती हैं। फैंस भी उनकी वीडियोज और तस्वीरों पर खूब लाइक्स औक कमेंट्स करते हैं। हाल ही में नम्रता मल्ला ने ब्लैक ब्रा पहनकर बेहद बोल्ड तस्वीरों सोशल मीडिया में शेयर की हैं। जिसे देख फैंस के भी पसीने छूट गए। हर बार की तरह इस बार भी एक्ट्रेस ने फैंस को रिझाने का एक भी मौका नहीं छोड़ा।

यह भी पढ़े : एक झटके में भारत में लाखों Whatsapp अकाउंट हुए बंद, मेटा कंपनी ने बताई हैं यह हैरान करने वाली वजह

ब्लैक कलर की ब्रा में सोने-सा चमकता अपना बदन किया फ्लॉन्ट

Namrata Malla showed her sexy body in black bra: बता दें कि इस तस्वीरें में नम्रता ने ब्लैक कलर की ब्रा और रेड ब्लैक प्रिंटेड छोटी-सी स्कर्ट में ग्लैमरस अदाएं दिखा रही हैं। हाल ही में शेयर की गई तस्वीरों में नम्रता मल्ला ने अपने बालों को खुला रखा है, साथ ही गले में वह ब्लैक कलर का चोकर सेट पहने दिखाई दे रही हैं। कड़ाके की सर्दी में एक्ट्रेस का ये हॉट फोटोशूट देख फैंस के तो पसीने ही छूट गए है। वर्कफ्रंट की बात करें तो नम्रता मल्लाने भोजपुरी इंडस्ट्री में खेसारी लाल यादव के गाने से डेब्यू किया है। नम्रता पिछले 15 साल से ग्लैमर वर्ल्ड में एक्टिव हैं।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Namrata malla zenith (@namritamalla)

 
Flowers