नेहा धूपिया के घर आई नन्ही परी,अंगद ने सोशल मीडिया पर दी जानकारी | Neha Dhupia Angad Welcome baby girl:

नेहा धूपिया के घर आई नन्ही परी,अंगद ने सोशल मीडिया पर दी जानकारी

नेहा धूपिया के घर आई नन्ही परी,अंगद ने सोशल मीडिया पर दी जानकारी

:   Modified Date:  December 3, 2022 / 08:31 PM IST, Published Date : December 3, 2022/8:31 pm IST

मुंबई। बॉलीवुड फिल्म अभिनेत्री नेहा धूपिया और अंगद बेदी के घर प्यारी सी बच्ची का जन्म हुआ है। यह जानकारी अंगद के दोस्त हरभजन के सोशल मीडिया अकाउंट से प्राप्त हुई है। बता दें कि अंगद और नेहा की मई में ही शादी हुई थी। उसके पहले से ही यह कयास लगाई जा रही थी कि नेहा कि प्रेग्नेंसी के चलते दोनों ने जल्दबाजी में शादी की है। और इन सब के बाद अगस्त में नेहा ने खुद इस बात की जानकारी अपने ट्विटर अकाउंट के माध्यम से दी थी।

<blockquote class=”twitter-tweet” data-lang=”en”><p lang=”en” dir=”ltr”>U Little Beauty MEHR..another Lifeline for Grandparents…Both Maternal &amp; Paternal..Aren’t we Blessed..?!! Yes All of it by Guru’s MEHR Only..GodBless Little One..Welcome to this Journey..Ordained by Almighty WaheGuru..!! <a href=”https://t.co/LtPYr9lG82″>pic.twitter.com/LtPYr9lG82</a></p>&mdash; Bishan Bedi (@BishanBedi) <a href=”https://twitter.com/BishanBedi/status/1064807939922427904?ref_src=twsrc%5Etfw”>November 20, 2018</a></blockquote>
<script async src=”https://platform.twitter.com/widgets.js” charset=”utf-8″></script>

ज्ञात हो कि रविवार सुबह नेहा और अंगद के घर बेटी का जन्म हुआ है। बेटी के जन्म के बाद से ही अंगद और नेहा के घर बधाई देने वालो का तांता लग गया है.अंगद के एक मित्र ने यह भी जानकारी दी है कि अभी मां बेटी दोनों स्वस्थ हैं और जल्द ही घर आ जाएंगे।

बता दें कि हाल ही में नेहा के शो ‘नो फिल्टर नेहा’ में अंगद बेदी पहुंचे थे. बातचीत के दौरान अंगद ने कबूला कि शादी से पहले नेहा प्रेग्नेंट थी और इसी वजह से उनकी फैमिली को मनाने में थोड़ी दिक्कतें आई थीं.नेहा ने इससे पहले कई तस्वीरें पोस्ट की थी, जिनमें उन्हें बेबी बंप के साथ देखा गया. इसके साथ उन्होंने लिखा, “और यह नई शुरुआत. हम तीन.”