New song "Bande" from the film Vikram Vedha released, got millions

फिल्म विक्रम वेधा का नया गाना “बंदे “हुआ रिलीज, महज 48 घंटे के अंदर मिले लाखों व्यूज

New song "Bande" from the film Vikram Vedha released, got millions of views within just 48 hours

Edited By :   Modified Date:  December 3, 2022 / 10:39 PM IST, Published Date : December 3, 2022/10:39 pm IST

New song “Bande” from the film Vikram Vedha released: मुंबई:पिछले कुछ समय से बॉलीवुड एक्टर ऋतिक रोशन और सैफ अल खान अपनी अपकमिंग फिल्म विक्रम वेधा को लेकर चर्चा में हैं। लम्बे वक़्त के बाद बॉलीवुड के दो दिग्गज अभीनेता एक साथ स्क्रीन शेयर करते नजर आएंगे। बता दें कि कुछ दिन पहले इस फिल्म का ट्रेलर रिलीज हुआ था। जिसमे दोनों एक्टर की एंट्री काफी धमाकेदर थी। इसके साथ ही ट्रेलर को फैंस द्वारा काफी पसंद किया गया था। वही अब इस अपकमिंग फिल्म का गाना “बंदे ” रिलीज हुआ है। जो कि काफी ट्रेंड कर रहा है।

यह भी पढ़े: यात्रीगण कृपया ध्यान दें! बिहार के लोगों के लिए यात्रा होगी और भी सुखद, छठ पूजन के लिए चलेंगी 48 स्पेशल ट्रेनें

30 सितंबर को फिल्म होगी रिलीज

New song “Bande” from the film Vikram Vedha released: हाल ही में रिलीज हुए इस गाने “बंदे ” को फैंस द्वारा काफी पसंद किया जा रहा था। इसके साथ ही आपको बता दें कि महज 48 घंटो के अंदर इस गाने को 8 लाख से ज्यादा व्यूज मिल चुके है। वही इस फिल्म में सैफ और ऋतिक की जोड़ी को काफी पसंद किया जा रहा है। बता दें कि ‘विक्रम वेधा’ साउथ की इसी नाम की फिल्म का रीमेक है। यह फिल्म पुष्कर और गायत्री द्वारा निर्देशित और भूषण कुमार और एस शशिकांत और द्वारा निर्मित हैं। ये फिल्म 30 सितंबर 2022 को विश्व स्तर पर बड़े पर्दे पर रिलीज होगी।

यह भी पढ़े: इंस्पेक्टर ने सरेराह युवक को जड़ दिए दनादन थप्पड़, वीडियो वायरल होने के बाद निलंबित