NICE marriage 36 inch groom 34 inch bride IN bhagalpur bihar WATCH VIDEO

WATCH VIDEO: 36 इंच का दूल्हा और 34 इंच की दुल्हनिया, डीजे पर बजा ‘रब ने बना दी जोड़ी’

36 inch groom 34 inch bride in bhagalpur : कहते हैं जोड़ियां ऊपर से बनकर आती है। कहीं न कहीं दूल्हे को उसकी दुल्हनिया मिल ही जाती है।

Edited By :   Modified Date:  December 4, 2022 / 11:01 AM IST, Published Date : December 4, 2022/11:01 am IST

कहते हैं जोड़ियां ऊपर से बनकर आती हैं या भगवान बनाते हैं। इस देश-दुनिया में कहीं न कहीं दूल्हे को उसकी प्यारी दुल्हनिया मिल ही जाती है। जोड़े बन ही जाते हैं। शहनाइयां गूंजने लगती हैं और शादी की खुशी में लोग झूमने लगते हैं। ऐसा ही देखने को मिला है बिहार के भागलपुर जिले में। यहां आयोजित शादी में बेहद खास रही। 36 इंच का दूल्हा और 34 इंच की दुल्हनियां की शादी को देखने के लिए लोग बिन बुलाए ही पहुंच गए। पूरे इलाके में ये शादी चर्चा का केंद्र रही।

Read More: छात्रा ने मुख्यमंत्री भूपेश से पूछा- CM साहब… आपके फिटनेस का राज क्या है? फिर मिला शानदार जवाब

इतना ही नहीं लोगों ने दूल्हा और दुल्हन के साथ सेल्फी भी ली। दोनों को सफल दांपत्य जीवन के लिए शुभकामनाएं भी दीं.  ये शादी इसलिए बेहद खास रही। 24 साल की दुल्हन ममता नवगछिया के अभिया बाजार किशोरी मंडल उर्फ गुजो मंडल की बेटी है। मसारू निवासी बिंदेश्वरी मंडल का पुत्र मुन्ना भारती 26 वर्ष के हैं। दोनों भागलपुर जिले के हैं।

Read More: एक्शन में मुख्यमंत्री भूपेश बघेल, इस मामले में नगर पंचायत CMO को सस्पेंड करने के दिए निर्देश, मचा हड़कंप

36 इंच के मुन्ना को उसकी लाइफ पाटनर मिल गई। 34 इंच की ममता के साथ मुन्ना की जोड़ी देखते ही बन रही थी। शादी में पहुंचे लोगों ने इनके साथ सेल्फी भी ली। शादी के दौरान डीजे पर ‘रब ने बना दी जोड़ी’ गाना बज रहा था । लोग इस पर जमकर डांस कर रहे थे।