इस बॉलीवुड एक्टर ने मशहूर क्रिकेटर की बेटी से की गुपचुप शादी, काफी समय से कर रहे थे डेट.. देखें तस्वीरें |

इस बॉलीवुड एक्टर ने मशहूर क्रिकेटर की बेटी से की गुपचुप शादी, काफी समय से कर रहे थे डेट.. देखें तस्वीरें

उन्होंने अपने पोस्ट में लिखा, 'मेरे शांति से भरे समंदर से मैंने आज सुबह शादी कर ली, हमारी आने वाली ढेरों जिंदगियों में प्यार, शांति, स्थिरता के नाम... और मुझे कैप्शन लिखने देने के लिए शुक्रिया, ये जबरदस्त होने वाला है।'

Edited By :   Modified Date:  January 27, 2023 / 12:56 PM IST, Published Date : January 27, 2023/12:41 pm IST

Nina Gupta’s daughter Masaba Gupta got married

नई दिल्ली, 27 जनवरी 2023। एक्ट्रेस नीना गुप्ता की बेटी मसाबा गुप्ता ने शादी कर ली है। मसाबा काफी वक्त से बॉलीवुड एक्टर सत्यदीप मिश्रा को डेट कर रही थीं। मसाबा और सत्यदीप की शादी हो गई है, उन्होंने इंस्टाग्राम पर अपनी शादी की तस्वीरें शेयर कर इसकी जानकारी दी हैं।

बता दें कि अब फैशन डिजाइनर ने ऐलान किया है कि उन्होंने इंटीमेट सेरेमनी में आज सुबह बॉयफ्रेंड से शादी कर ली है। मसाबा और सत्यदीप की शादी के फोटो भी सामने आ रहे हैं। मसाबा गुप्ता को नेटफ्लिक्स की पॉपुलर सीरीज ‘मसाबा मसाबा’ में देखा गया था, इस ही शो में उनके पति का किरदार सत्यदीप ने निभाया था, शो के सेट्स पर दोनों की मुलाकात हुई और फिर प्यार हो गया।

उन्होंने अपने पोस्ट में लिखा, ‘मेरे शांति से भरे समंदर से मैंने आज सुबह शादी कर ली, हमारी आने वाली ढेरों जिंदगियों में प्यार, शांति, स्थिरता के नाम… और मुझे कैप्शन लिखने देने के लिए शुक्रिया, ये जबरदस्त होने वाला है।’

read more:  Film Pathan Collection: फिल्म ‘पठान’ की सफलता को बॉलीवुड कलाकारों ने ‘प्यार की जीत’ बताया, जानें अब तक कितनी हो चुकी है कमाई

पिंक आउटफिट्स में दिखी मसाबा

तस्वीरों में दोनों पिंक आउटफिट्स में नजर आ रहे हैं, मसाबा गुप्ता एक फेमस फैशन डिजाइनर हैं, उन्होंने अपने ही ब्रांड हाउस ऑफ मसाबा के नए ब्राइडल कलेक्शन के कपड़ों को पहना था। सत्यदीप मिश्रा बर्फी पिंक सिल्क शेरवानी में नजर आ रहे हैं तो वहीं मसाबा गुप्ता ने शादी के लिए बर्फी पिंक लहंगा पहनी हुई हैं, साथ ही उन्होंने गोल्ड ज्वेलरी पहनी थी।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Masaba (@masabagupta)

read more: Watch Video: कैमरों के सामने फूट-फूट कर रोईं Sania Mirza, एक​ मिनट में आ गए करोड़ों आंखों में आंसू 

दोनों की दूसरी शादी

मसाबा गुप्ता ने सत्यदीप मिश्रा से पहले मधु मंटेना से शादी की थी, मधु बॉलीवुड के जाने माने प्रोड्यूसर हैं। दोनों की शादी साल 2015 में हुई, हालांकि इसके चार साल बाद ही 2019 में दोनों का तलाक हो गया, वहीं सत्यदीप मिश्रा की भी ये दूसरी शादी है। मसाबा गुप्ता से पहले उन्होंने एक्ट्रेस अदिति राव हैदरी से शादी की थी, ये शादी 2009 में हुई और 2013 में खत्म हो गई थी। सत्यदीप मिश्रा फिल्म ‘नो वन किल्ड जेसिका’, ‘बॉम्बे वेल्वेट’, ‘चिल्लर पार्टी’, ‘फोबिया’ और ‘विक्रम वेधा’ में काम कर चुके हैं।

दिग्गज एक्ट्रेस नीना गुप्ता और पूर्व वेस्ट इंडीज क्रिकेटर विवियन रिचर्ड्स की बेटी हैं मसाबा

बता दें कि गुपचुप शादी कर मसाबा ने फैंस को सरप्राइज किया है, मसाबा दिग्गज एक्ट्रेस नीना गुप्ता और पूर्व वेस्ट इंडीज क्रिकेटर विवियन रिचर्ड्स की बेटी हैं। मसाबा के बर्थ के साथ कंट्रोवर्सियल स्टोरी भी जुड़ी है। मसाबा को उनकी मां नीना गुप्ता ने बिना शादी किए जन्म दिया था। नीना और विवियन ने कभी शादी नहीं की, मगर एक्ट्रेस ने समाज की चिंता किए बिना बेटी को सिंगल मदर बनकर पाला।