no-matter-what-the-world-does-people-like-us-will-be-alive-shah-rukh-khan

Pathaan Song Controversy: ‘दुनिया कुछ भी कर ले, हम जैसे लोग ‘‘जिंदा’’ रहेंगे’, पठान फिल्म SONG विवाद के बीच शाहरुख खान का बड़ा बयान

Pathaan Song Controversy: 'बॉलीवुड अभिनेता शाहरुख खान ने बृहस्पतिवार को कहा कि दुनिया कुछ भी कर ले, हम जैसे लोग ‘‘जिंदा’’ रहेंगे।

Edited By :   Modified Date:  December 15, 2022 / 10:16 PM IST, Published Date : December 15, 2022/7:58 pm IST

कोलकाता। Pathaan Song Controversy: ‘बॉलीवुड अभिनेता शाहरुख खान ने बृहस्पतिवार को कहा कि दुनिया कुछ भी कर ले, हम जैसे लोग ‘‘जिंदा’’ रहेंगे। फिल्म ‘पठान’ के एक गाने को लेकर हुए विवाद के बीच अभिनेता की यह टिप्पणी आई है। इस फिल्म में शाहरुख मुख्य भूमिका में हैं। कोलकाता अंतरराष्ट्रीय फिल्म महोत्सव (केआईएफएफ) के उद्घाटन के अवसर पर एक सभा को संबोधित करते हुए खान ने कहा कि सिनेमा मानवता की करुणा, एकता और भाईचारे की अपार क्षमता को सामने लाता है।

deepika padukone shahrukh khan romance overloaded show besharm rang in  pathaan song deepika shah rukh - Hindi Filmibeat

read more: Surya Gochar 2022:: 16 दिसंबर को राशि परिवर्तन करने जा रहे सूर्य, इन राशि वालों मिलेगा धन और वैभव

उन्होंने कहा, “दुनिया कुछ भी कर ले, मैं और आप लोग और जितने भी पॉजिटिव (सकारात्मक) लोग हैं जिंदा रहेंगे।” देश के विभिन्न हिस्सों में फिल्म ‘पठान’ के गीत “बेशर्म रंग” को लेकर विरोध प्रदर्शन हुए हैं। प्रदर्शनकारियों ने आरोप लगाया है कि गीत से एक समुदाय की भावनाएं आहत हुई हैं। फिल्म अभी रिलीज नहीं हुई है। केआईएफएफ में मुख्य अतिथि खान ने कहा, “सिनेमा मानवता की करुणा, एकता और भाईचारे की अपार क्षमता को सामने लाता है।” खान ने सिनेमा को “विभिन्न रंगों, जातियों और धर्मों के लोगों के लिए एक दूसरे को बेहतर ढंग से समझने का जरिया बताया।

read more: शीतकालीन सत्र के लिए अयोग्य घोषित हुए BJP विधायक, विस सचिवालय ने जारी किया नोटिस