सलमान खान की 'नोटबुक' में दो प्रेमियों 'प्रनूतन-जहीर की खूबसूरत लव स्टोरी, देखिए फिल्म का ट्रेलर | Notebook Official Trailer :

सलमान खान की ‘नोटबुक’ में दो प्रेमियों ‘प्रनूतन-जहीर की खूबसूरत लव स्टोरी, देखिए फिल्म का ट्रेलर

सलमान खान की 'नोटबुक' में दो प्रेमियों 'प्रनूतन-जहीर की खूबसूरत लव स्टोरी, देखिए फिल्म का ट्रेलर

:   Modified Date:  December 4, 2022 / 03:23 AM IST, Published Date : December 4, 2022/3:23 am IST

मुबंई। बॉलीवुड के गॉड फादर कहे जाने वाले दंबग खान यानी सलमान खान अब तक कई लोगों को बॉलीवुड में लॉन्च कर चुके हैं। एक बार फिर सलमान अपनी अगली फिल्म ‘नोटबुक’ में नए चेहरों को लेकर आ रहे हैं, जिनका नाम है, प्रनूतन जोशी बहल (मोहनीश बहल की बेटी) और जहीर इकबाल। बता दें कि फिल्म नोटबुक का ट्रेलर आज रिलिज हो गया है।

देखिए ट्रेलर :

<iframe width=”560″ height=”315″ src=”https://www.youtube.com/embed/SXYxOCLc9-c” frameborder=”0″ allow=”accelerometer; autoplay; encrypted-media; gyroscope; picture-in-picture” allowfullscreen></iframe>

इस फिल्म को राष्ट्रीय पुरस्कार विजेता नितिन कक्कड़ ने डायरेक्ट किया है। फिल्म के ट्रेलर में कश्मीर के वादियों में पनपने वाले प्यार को बेहद खूबसूरती से दर्शाया गया है। फिल्म के ट्रेलर में दिखाया गया है कि किस तरह दो प्रेमियों में दूरियों के बाद भी उनका प्यार किताब के पन्नों में जीवित है। नए अंदाज और नई कहानी के साथ आई फिल्म ‘नोटबुक’ 29 मार्च को रिलीज होने जा रही है।