अब यादों में बॉलीवुड के 'पान सिंह तोमर' तुम्हारे जैसा कोई नहीं होगा, अभी तो इतिहास लिखा जाता | Now 'The Warrior' Irfan in memories, there will be no one like you, now history is written '

अब यादों में बॉलीवुड के ‘पान सिंह तोमर’ तुम्हारे जैसा कोई नहीं होगा, अभी तो इतिहास लिखा जाता

अब यादों में बॉलीवुड के 'पान सिंह तोमर' तुम्हारे जैसा कोई नहीं होगा, अभी तो इतिहास लिखा जाता

:   Modified Date:  December 4, 2022 / 04:14 PM IST, Published Date : December 4, 2022/4:14 pm IST

मुंबई। बॉलीवुड एक्टर इरफान खान का 54 साल की उम्र में निधन हो गया। मुंबई के कोक‍िलाबेन अस्पताल में अंतिम सांस ली। उनके निधन की खबर डायरेक्टर शूजीत सरकार ने दी है।

जानकारी के अनुसार इरफान खान लंबे समय से कैंसर की बीमारी से जूझ रहे थे। उनके निधन की खबर मिलते ही फिल्म जगत में शोक की लहर दौड़ गई। बॉलीवुड के महानायक अमिताभ बच्चन सहित तमाम कलाकारों ने उनके निधन पर दुख व्यक्त किया है।

Read More News: सामान्य मरीजों को मिलेगा ऑनलाइन इलाज, डॉक्टर वाट्सएप पर देंगे सलाह और दवाई का प्रिसक्रि

अमिताभ बच्चन ने ट्वीट कर कहा कि ‘अभी इरफान खान के निधन की खबर पता चली.. यह सबसे परेशान करने वाली और दुखद खबर है। एक अविश्वसनीय प्रतिभा, एक महान सहयोगी, सिनेमा की दुनिया में एक महान योगदानकर्ता, हमें जल्द ही छोड़ दिया। प्रार्थना और दुआ।’

बॉलीवुड अभिनेता परेश रावल ने इरफान खान की याद में ट्वीट किया। उन्होंने कहा कि इरफान तुम्हारे जैसा कोई नहीं होगा। फिल्म डायरेक्टर अनुभव सिन्हा ने भी ट्वीट कर इरफान खान के लिए भावुक संदेश दिया। अनुभव ने लिखा कि भाई तेरा अभी तो टाइम आएगा, क्या यार थोड़ी और ताकत लगाता भाई।

Read More News: कोरोना संकट के बीच लू की आशंका, पुलिसकर्मियों को सतर्कता बरतने के निर्देश

राजस्थान के मुख्यमंत्री अशोक गहलोत ने ट्वीट कर लिखा कि देश के सबसे शानदार अभिनेताओं में से एक इरफान खान के निधन की खबर दुख देने वाली है। भगवान उनके परिवार को शक्ति दे।

कांग्रेस नेता राहुल गांधी ने ट्वीट कर लिखा कि इरफान खान के निधन की खबर सुन काफी दुख हुआ। वह एक शानदार अभिनेता है, जो वैश्विक स्तर पर भारत के ब्रांड एंबेसडर थे। उन्हें हमेशा याद किया जाएगा।

Read More News: देश में बीते 24 घंटे में 1897 नए केस मिले, 73 ने तोड़ा दम, संक्रमितों की संख्या 31 हजार के पार