Nusrat Jahan wreaked havoc in a black transparent dress

नुसरत जहां ने ब्लैक ट्रांसपेरेंट ड्रेस में ढाया कहर, फोटोज देखकर फैंस हुए मदहोश

नुसरत जहां ने ब्लैक ट्रांसपेरेंट ड्रेस में ढाया कहर, फोटोज देखकर फैंस हुए मदहोश Nusrat Jahan wreaked havoc in a black transparent dress

Edited By :   Modified Date:  December 4, 2022 / 01:49 AM IST, Published Date : December 4, 2022/1:49 am IST

Nusrat Jahan: मुंबई। जब भी खूबसूरती की बात आती है तो नुसरत जहां को इग्नोर नहीं किया जा सकता। इस बला ने अपनी खूबसूरती को जब भी कैमरे के सामने लाती हैं तो अपने हुस्न का जलवा ऐसे बिखेरती हैं कि उनकी अदाओं को देख फैंस उनके कायल हो जाते हैं। इस बार भी कुछ ऐसा ही हुआ जब एक्ट्रेस ब्लैक कलर की रिवीलिंग ड्रेस पहनकर कैमरे के सामने अपनी अदाओं का जादू चलाती नजर आईं। इन तस्वीरों में एक्ट्रेस इतनी ज्यादा बोल्ड लग रही हैं कि उन्हें देखकर हर कोई उनकी सुंदरता का दीवाना हो रहा है।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Nusrat J Ruhii (@nusratchirps)

Read more: शादी से मना करने पर प्रेमिका ने उठाया खौफनाक कदम, प्रेमी को पहुंचाया हवालात 

Nusrat Jahan: लेटेस्ट तस्वीरों में नुसरत जहां ब्लैक कलर की ऑफ शोल्डर गाउन पहनी हुई हैं। एक्ट्रेस की ये गाउन ना केवल हद से ज्यादा टाइट है बल्कि काफी रिवीलिंग भी है। तस्वीर को देखकर लग रहा है कि एक्ट्रेस ने ये ड्रेस ब्रालेस होकर पहनी है|  बात है कि एक्ट्रेस की ये ड्रेस कई जगह से ट्रांसपेरेंट भी है। जो उनके लुक को और भी ज्यादा बोल्ड और कातिलाना बना रहा है।

Read more: काला जादू और बेसुध करके जबर्दस्ती करा रहे धर्म परिवर्तन, कोर्ट में पहुंचे ये बीजेपी नेता

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Nusrat J Ruhii (@nusratchirps)

Nusrat Jahan: नुसरत की ये ड्रेस इतनी ज्यादा टाइट है कि उसमें उनका फिगर साफ झलक रहा है। वहीं एक्ट्रेस ने ये ड्रेस हद से ज्यादा नीचे खिसका कर पहनी है जिसकी वजह से सब कुछ कैमरे में कैद हो रहा है। इन तस्वीरों को नुसरत ने अपने आधिकारिक इंस्टाग्राम पर शेयर किया है। तस्वीरें शेयर कर एक्ट्रेस ने कैप्शन में लिखा- द अनरिटन कोड नुसरत ने जैसे ही ये फोटोज शेयर की तो फैंस जमकर उन पर प्यार बरसाने लगे।

और भी है बड़ी खबरें…