कल हुआ तलाक आज लाइव आकर आमिर खान और किरण ने हाथ में हाथ रखकर कही ये बात... देखिए video | Our relationship has changed but we are still together: Aamir Khan on divorce from Kiran Rao

कल हुआ तलाक आज लाइव आकर आमिर खान और किरण ने हाथ में हाथ रखकर कही ये बात… देखिए video

कल हुआ तलाक आज लाइव आकर आमिर खान और किरण ने हाथ में हाथ रखकर कही ये बात... देखिए video

:   Modified Date:  December 4, 2022 / 03:45 PM IST, Published Date : December 4, 2022/3:45 pm IST

मुंबई, चार जुलाई (भाषा) बॉलीवुड अभिनेता आमिर खान और निर्माता-निर्देशक किरण राव के तलाक की घोषणा के एक दिन बाद अभिनेता ने कहा कि उनका रिश्ता भले ही बदल गया हो लेकिन वे अब भी साथ हैं। दोनों के एनजीओ ‘पानी फाउंडेशन’ के एक डिजिटल कार्यक्रम के दौरान उन्होंने रविवार को कहा कि उनके फैसले से कुछ लोगों को “ताज्जुब” हो सकता है लेकिन आश्वासन दिया कि वे अब भी “साथ” हैं।

read more:  इन जिलों में लगाया गया टोटल लॉकडाउन, तीसरी लहर को देखते हुए लिया गया फैसला, सिर्फ जरूरी सेवाओं को रहेगी छूट

खान ने राव का हाथ थामे हुए जूम पर एक वीडियो कॉल में कहा, “आपने हमारे बारे में सुना होगा। आपको दुख हुआ होगा, कुछ को सदमा लगा होगा। लेकिन हम आपको बताना चाहते हैं कि हम दोनों खुश हैं और अब भी एक परिवार हैं। हमारे संबंध में बदलाव आया है लेकिन हम अब भी साथ हैं।” खान ने कहा, “इसलिए अन्यथा न लें। पानी फाउंडेशन हमारे बच्चे, आजाद की तरह है। हम हमेशा परिवार रहेंगे। हमारे लिए प्रार्थना करें कि हम खुश रहें।”

<iframe width=”560″ height=”315″ src=”https://www.youtube.com/embed/Z-IRy99rPAE” title=”YouTube video player” frameborder=”0″ allow=”accelerometer; autoplay; clipboard-write; encrypted-media; gyroscope; picture-in-picture” allowfullscreen></iframe>

read more: नीतीश कुमार को बड़ा झटका ! JDU के पूर्व विधायक महेश्वर सिंह ने थामा राजद का दामन

खान (56) और राव (47) पहली बार अभिनेता की 2001 में आई ब्लॉकबस्टर फिल्म “लगान” के सेट पर मिले थे और दोनों ने दिसंबर 2005 में शादी की थी। दिसंबर 2011 में उनके बेटे आजाद राव खान का जन्म हुआ था।

read more: कांग्रेस के हाथ से फिसल जाएगी महाराष्ट्र सरकार ! मोदी कैबिनेट में शिवसेना को …

शनिवार को एक संयुक्त बयान जारी करते हुए पूर्व दंपति ने कहा कि शादी के 15 साल बाद उन्होंने अलग होने का फैसला किया है और वे “सह-अभिभावक और एक दूसरे के लिए परिवार” के तौर पर नया अध्याय शुरू करने के लिए तैयार हैं। खान की इससे पहले रीना दत्त से शादी हुई थी। उनके दो बच्चे हैं- बेटा जुनैद खान और बेटी इरा खान।