पाकिस्तानी एंकर ने बॉलीवुड के महानायकों की मौत का उड़ाया मजाक, पाक एक्टर ने ट्वीट कर मांगी माफी.. वीडियो वायरल | Pakistani Anchor mocked the death of Bollywood greats, Pak actor apologized by tweeting ..

पाकिस्तानी एंकर ने बॉलीवुड के महानायकों की मौत का उड़ाया मजाक, पाक एक्टर ने ट्वीट कर मांगी माफी.. वीडियो वायरल

पाकिस्तानी एंकर ने बॉलीवुड के महानायकों की मौत का उड़ाया मजाक, पाक एक्टर ने ट्वीट कर मांगी माफी.. वीडियो वायरल

:   Modified Date:  December 4, 2022 / 12:07 AM IST, Published Date : December 4, 2022/12:07 am IST

नई दिल्ली। पाकिस्तानियों की सोच और समझ दुनियाभर के लोगों से छुपी नहीं है। लेकिन इसके बाद भी ये अपनी हरकतों से बाज नहीं आते। एक पाकिस्तानी शो के एंकर ने बॉलीवुुड के महानायकों की मौत का मजाक उड़ाया है। शो में एंकर के घटिया सवाल पर पाकिस्तानी कलाकार अदनान सिद्दीकी ने इरफान खान और श्रीदेवी के परिजनों से माफी मांगी है।

पढ़ें- Anushka Sharma Birthday : भाई करनेश ने अनुष्का शर्मा को ऐसे किया बर..

आप भी देखिए-

 

दरअसल अदनान सिद्दीकी से शो के एंकर ने एक घटिया सवाल किया था। सवाल था कि आपने एक्टर इरफान खान के साथ काम किया उसके बाद वो अल्लाह को प्यारे हो गए। एक्ट्रेस श्रीदेवी की मौत को लेकर आपत्त‍िजनक बयान दिया था। इसपर अदनान ने सोशल मीडिया पर ट्वीट कर इरफान और श्रीदेवी की फैमिली से माफी मांगी है।

पढ़ें- ऋषि कपूर की हंसमुख फोटो शेयर कर पत्नी नीतू ने लिखा इमोशनल कैप्शन, कहा- ‘हमारी..

अदनान सिद्दीकी इरफान खान और श्रीदेवी के साथ काम कर चुके हैं। शो के दौरान एंकर ने कहा कि अदनान ने रानी मुखर्जी और बिपाशा बासु के साथ काम करने से इनकार कर दिया था। इस कारण वे दोनों बच गईं, जबकि इरफान संग अ माइटी हार्ट और श्रीदेवी संग मॉम में काम करने के कारण दोनों का निधन हो गया। उनका यह मजाक एक्टर अदनान को पसंद नहीं आया। उस वक्त तो उन्होंने कुछ नहीं कहा लेकिन बाद में उन्होंने सोशल मीडिया पर पब्ल‍िकली माफी मांगी है।

पढ़ें- वर्चुअल चैट शो की वजह से उर्वशी पड़ी बड़ी मुसीबत में, मोबाइल ने दिय…

ट्वीट में अदनान ने लिखा- ‘मुझे शो में जाने का अफसोस है। मैंने सबक सीख लिया है और वादा करता हूं कि भविष्य में मैं इस तरह की कोई हरकत बर्दाश्त नहीं करूंगा। मुझे उम्मीद थी कि ये सार्वजनिक नहीं होगा लेकिन बदकिस्मती से हो गया। मुझे माफ कर दें.’