Parineeti Chopra and Raghav Chadha Affair

परिणीति चोपड़ा के साथ आम आदमी पार्टी के इस बड़े नेता के अफेयर का खुलासा, पूछने पर कहा ‘मत करो सवाल’

इस बारे में जब राघव चड्ढा से सवाल किया गया था तो उन्होंने मुस्कुराते हुए कहा था 'राजनीती पर सवाल कीजिये, परिणीति पर नहीं'

Edited By :   Modified Date:  March 24, 2023 / 10:30 PM IST, Published Date : March 24, 2023/10:30 pm IST

Parineeti Chopra and Raghav Chadha Affair: अभिनेत्री परिणीति चोपड़ा और आप नेता राघव चड्ढा के बीच अफेयर का खुलासा हुआ हैं। लंच और डिनर डेट पर एक साथ देखे जाने के बाद दोनों की डेटिंग की अफवाहें उड़ी थी जिसे सूत्रों ने सही बताया हैं। राजनेता और परिणीति ने 23 मार्च को डिनर डेट की थी और वे आज फिर लंच के लिए गए थे।

अंबिकापुर: 25 लाख का झांसा देकर ऑनलाइन ठगी, शिकार हुई महिला ने सूखे नदी में कूदकर कर ली ख़ुदकुशी

गुरुवार को परिणीति चोपड़ा को आप नेता राघव चड्ढा के साथ देखा गया। दोनों को लंच डेट के बाद साथ देखा गया। दोनों रेस्टोरेंट से एक ही कार में निकले। ब्लैक टी-शर्ट और ब्लैक ट्राउजर में कैजुअली पहने परिणीति इस जोड़ी को पकड़ने के लिए इंतजार कर रहे पपराजी को देखकर मुस्कुराईं।

लोकसभा की Website से हटाया गया राहुल गाँधी का नाम, सांसद से जुड़ी सभी जानकारी भी डिलीट

Parineeti Chopra and Raghav Chadha Affair: एक दिन पहले उन्हें मुंबई के एक फैंसी रेस्टोरेंट में स्पॉट किया गया था। दोनों ने सफेद कपड़े पहने थे, जबकि परिणीति ने चेक्ड पैंट और राघव ने बेज लिनेन पहना था। उन्होंने पैपराजी को हाथ भी हिलाया। गौरतलब है की इस बारे में जब राघव चड्ढा से सवाल किया गया था तो उन्होंने मुस्कुराते हुए कहा था ‘राजनीती पर सवाल कीजिये, परिणीति पर नहीं’।

देश दुनिया की बड़ी खबरों के लिए यहां करें क्लिक

 

 

 
Flowers