Pathan movie incredible record New revelation,

नया खुलासा, शाहरुख़ के ‘पठान’ ने रिलीज से पहले ही बना लिया था ऐसा रिकॉर्ड, जिसे Hollywood भी नहीं तोड़ पायेगा कभी

Edited By :   Modified Date:  February 11, 2023 / 06:13 PM IST, Published Date : February 11, 2023/6:13 pm IST

Pathan movie incredible record: शाहरुख़, दीपिका, सलमान और जॉन अब्राहम जैसे सितारों से सजी फिल्म पठान ने सिनेमा की दुनिया में तहलका मचा दिया हैं। इस फिल्म ने ना सिर्फ भारत में बल्कि पूरी दुनिया में कमाई के नए रिकॉर्ड कायम कर दिए हैं। बीतते दिनों के साथ इस फिल्म को लेकर लोगों में दीवानगी बढ़ती ही जा रही हैं। मूवी ने कई रिकॉर्ड बनाये भी और कई पुराने कीर्तिमान को ध्वस्त भी कर दिया। हालांकि फिल्म का एक वक़्त पर भारत में काफी विरोध भी हुआ लेकिन यह प्रोटेस्ट उल्टे इस फिल्मे के लिए फायदेमंद साबित हुआ। इसी बीच पठान को लेकर एक नया खुलासा सामने आया हैं। यह खुलासा इस मूवी से जुड़े एक ऐसे रिकॉर्ड से हैं जिसे शायद अब तोड़ पाना बॉलीवुड के साथ हॉलीवुड के लिए भी मुश्किल होगा।

WTC के प्वांइट टेबल में भारत ने कर दिया ऑस्ट्रेलिया का “खेला”, अब कंगारू भी हो जायेंगे फाइनल से बाहर?

Pathan movie incredible record: दरअसल शाहरुख खान की फिल्म ‘पठान’ का एक सीन शूट करने के लिए पहली बार पूरे बुर्ज खलीफा बुलेवार्ड को बंद कर दिया गया। निर्देशक सिद्धार्थ आनंद ने खुद इसक बात का खुलासा किया, पठान में एग्जीक्यूट करने के लिए सबसे टफ एक्शन चलती ट्रेन पर फाइट सीन को शूट करना था। इस सीन में चलती ट्रेन के साथ ऊपर मंडराते प्लेन को भी दिखाना था। यह सब बुर्ज खलीफा बुलेवार्ड में होना था. ऐसा अभी तक कोई हॉलीवुड फिल्म नहीं कर पाई है।

“बलात्कार के दौरान बना रही थी अपना वीडियों”, रेपिस्ट के जमानत के विरोध में लड़की के बयान से जज भी हैरान

Pathan movie incredible record: दुबई में इस सीक्वेंस को शूट करना मानो नामुमकिन लग रहा था. लेकिन दुबई पुलिस और अधिकारियों ने हमारे लिए इसे संभव बना दिया। उन्होंने कहा, मेरे दोस्त, जो बुलेवार्ड में रहते हैं, आए और उन्होंने मुझे बताया कि उन्हें इस दिन इस समय के बीच सर्कुलर मिला है, आप बुलेवार्ड तक नहीं पहुंच पाएंगे, इसलिए कृपया अगला प्लान बनाएं। वे हैरान थे कि हे भगवान.. यह मेरी फिल्म के लिए है!

वैलेंटाइन्स डे पर कपल्स को तोहफा, इन 37 शहरों में फिर से रिलीज होगी ब्लॉकबस्टर ‘दिलवाले दुल्हनिया ले जायेंगे’

Pathan movie incredible record: सिद्धार्थ आगे कहते हैं, मैंने कहा कि मुझे विश्वास नहीं हो रहा है। यह संभव नहीं होता अगर वे हमारे विजन से सहमत नहीं होते और हमें पूरे दिल से समर्थन नहीं करते। इसलिए मैं दुबई पुलिस और दुबई में अधिकारियों को धन्यवाद देना चाहता हूं ‘पठान’ 25 जनवरी को रिलीज हुई है। इसमें शाहरुख खान के अलावा दीपिका पादुकोण, जॉन अब्राहम, डिंपल कपाड़िया और आशुतोष राणा भी हैं।

IBC24 की अन्य बड़ी खबरों के लिए यहां क्लिक करें