Pawan Singh New Song

Pawan Singh New Song: पवन सिंह ने भोजपुरी अंदाज मे किया पीएम को बर्थडे विश, “है देश दीवाना मोदी का” गाने पर रिलीज होते ही लाखों व्यूज हुए पार

Pawan Singh New Song: भोजपुरी स्टार पवन सिंह ने प्रधान मंत्री नरेंद्र मोदी के जन्मदिन पर उनके लिए एक गाना गाया।

Edited By :   Modified Date:  September 17, 2023 / 05:46 PM IST, Published Date : September 17, 2023/4:55 pm IST

Pawan Singh New Song: 17 सितंबर को प्रधान मंत्री नरेंद्र मोदी का 73वें जन्मदिन मनाया जा रहा है। पीएम को देश भर से बधाईयां मिली। इस मौके पर भोजपुरी स्टार पवन सिंह ने प्रधान मंत्री नरेंद्र मोदी के जन्मदिन पर उनके लिए एक गाना गाया। गाने का नाम “है देश दीवाना मोदी का” है और यह गाना मोदी के नेतृत्व और उनकी उपलब्धियों की प्रशंसा करता है।

 

Pawan Singh New Song: गाना एक आकर्षक बीट और पवन सिंह की दमदार आवाज के साथ शुरु होता है। इस गाने में मोदी के भारत को गौरवान्वित और नागरिकों के जीवन को बेहतर बनाने के अथक प्रयास की प्रशंसा की गई हैं। पवन ने पीएम मोदी को बर्थडे विश करने के लिए रात 12 बजे अपना एक गाना रिलीज कर दिया था।

 

Pawan Singh New Song: पवन सिंह ने अपने एक्स (पहले ट्विटर) हैंडल पर गाने का पोस्टर रिलीज करते हुए लिखा है, ‘देश के यशस्वी प्रधानमंत्री श्री नरेंद्र मोदी जी के जन्मदिन के शुभ अवसर पर 12.15 AM पर हम सब के तरफ से एक सप्रेम भेंट।’ यह गाना पवन के ऑफिशियल अकाउंट पर पोस्ट किया गया हैं और लोग इसे काफी पसंद कर रहे है। पवन ने मोदी के यशस्वी जीवन की कामना करते हुए और उनकी निरंतर सफलता के लिए प्रार्थना करते हुए गीत समाप्त किया।

 

यह भी पढ़े- Modi In Metro: पीएम मोदी ने किया मेट्रो में सफर, बधाईयों से गूंज उठा मेट्रो, संस्कृत में मिली शुभकामनाएं

यह भी पढ़े- Oneplus offer 2023 : ग्राहकों को मिलेगा बेहतरीन ऑफर, पच्चीस हजार रुपये सस्ता हुुआ One plus node3 और One plus11 5G

IBC24 की अन्य बड़ी खबरों के लिए यहां क्लिक करें