poonam pandey topless video: I will Off My Bra if Vote Me for Lock upp

‘इस बार ब्रा भी उतार दूंगी’ कंगना के शो Lock Upp में ​पूनम पांडेय ने फिर किया टॉपलेस होने का वादा

'इस बार ब्रा भी उतार दूंगी' कंगना के शो Lock Upp में ​पूनम पांडेय ने! poonam pandey topless video: I will Off My Bra if Vote Me for Lock upp

Edited By :   Modified Date:  December 4, 2022 / 02:35 PM IST, Published Date : December 4, 2022/2:35 pm IST

मुंबई: poonam pandey topless video बॉलीवुड एक्ट्रेस कंगना रनौत का कॉन्ट्रोवर्शियल रियलिटी शो लॉक अप इन दिनों काफी सुर्खियों में है। ऐसा इसलिए भी क्योंकि यहां रहने वाले कंटेस्टेंट रोजाना एक के बाद एक कई खुलासे कर रहे हैं। वहीं, कई बार कंटेस्टेंट के आपसी झगड़े को लेकर भी शो सुर्खियों में है। वहीं, बीते दिनों शो में कैमरे के सामने आकर पूनम पांडेय टॉपलेस हो गई थी, जिसके चलते शो की चर्चा जोरों से हुई थी। इन्होंने एक बार फिर फैन्स से वादा किया है कि वह अगर बच गईं, तो फिर से टॉपलेस हो जाएंगी।

Read More: बांग्लादेश के पूर्व वित्त मंत्री एएमए मुहिथ का निधन, राष्ट्रपति अब्दुल हमीद और प्रधानमंत्री शेख हसीना ने जताया शोक

poonam pandey topless video दरअसल, शो में लोग अपनी प्रेजेंस दिखाने के लिए और दर्शकों को एंटरटेन करने के लिए कुछ-न-कुछ तो करते ही रहते हैं। चार्जशीट में नाम आने के बाद कंगना रनौत उन्हें खुद को बचाने के लिए एक मौका तो जरूर देती हैं। वह मौका होता है खुद का एक सीक्रेट बताना। पिछले जजमेंट डे के मौके पर शो की होस्ट ने अली मर्चेंट को जेल से बाहर कर दिया था और पूनम पांडे को खुद को साबित करने का एक आखिरी चांस दिया था। पूनम ने भी वादा किया था कि वह अच्छा करेंगी। लेकिन बैड लक। वह फिर से नॉमिनेटेड हो गईं।

Read More: अब छोटे दुकानदारों की बल्ले-बल्ले, सरकार ला रही ई-दुकान, जानें क्या है प्लान 

पूनम पांडे ने सोचा कि पिछली बार वह टॉपलेस का प्रॉमिस करके तो बच गई थीं। क्यों न इस बार फिर से वही हथकंडा अपनाया जाए। तो उन्होंने वोट अपील करते हुए कहा कि अगर उन्हें सबसे ज्यादा वोट मिले तो वह नेशनल टीवी पर न्यूड हो जाएंगी और इस बार तो ब्रा भी हटा देंगी। उन्होंने कैमरे पर आकर कहा, ‘अगर आप मेरेको भर-भरकर वोट्स देते हैं, इस बार टी-शर्ट उतारूंगी, शायद ब्रा भी नहीं रहेगी।’ देखा जाए तो ये बहुत बड़ा स्टेटमेंट है। अब देखना ये है कि क्या उन्हें दर्शक भर-भरकर वोट देती है या नहीं। और अगर हां तो क्या पूनम पिछली बार की तरह इस बार अपना प्रॉमिस पूरा करती हैं या नहीं।

Read More: धान बुवाई के लिए किसानों को मिलेगी 1500 रुपए प्रति एकड़़ की मदद, इस राज्य की सरकार ने किया बड़ा ऐलान