Prabhas Hit or Flop Films

Prabhas Hit or Flop Films: पांच साल बाद टूटा प्रभास का वनवास, फिल्म ‘सालार’ ने दिलाई कामयाबी

Prabhas Hit or Flop Films: पांच साल बाद टूटा प्रभास का वनवास, फिल्म 'सालार' ने दिलाई कामयाबी!

Edited By :   Modified Date:  December 27, 2023 / 03:06 PM IST, Published Date : December 27, 2023/3:06 pm IST

नई दिल्ली। Prabhas Hit or Flop Films साल 2023 के आखिरी में दो बड़ी फिल्म एक साथ टकराई है। जहां शाहरुख खान की ‘डंकी’ 21 दिसंबर तो ‘प्रभास’ स्टारर फिल्म ‘सालार’ 22 दिसंबर को रिलीज हुई। ​जिसके बाद सिनेमा घरों में गदर मचा दिया है। दर्शक प्रभास की फिल्म सालार पर काफी प्यार लुटा रहे हैं। साल 2017 में ‘बाहुबली 2’ की बंपर सक्‍सेस के बाद प्रभास जिस एक हिट के लिए तरस रहे थे, ‘सलार’ ने उन्‍हें वो दे दी है। उनकी पिछली तीन फिल्में ‘साहो’, ‘राधे श्याम’ और ‘आदिपुरुष’ अपना जादू चला पाने में असफल रही।

Read More: Mahadev Satta App News: महादेव एप्प का एक और वांटेड मास्टरमाइंड दीपक नेपाली दुर्ग पुलिस की गिरफ्त में.. चल रहा था फरार, बड़े खुलासे की उम्मीद

Prabhas Hit or Flop Films साउथ के सुपरस्टार प्रभास की फिल्म ‘सलार’ बॉक्स ऑफिस गदर मचा रहा है। फिल्म तीन दिन में ही 400 करोड़ पार​ कर ली है। ओपनिंग डे पर 100 करोड़ रुपये से ज्यादा की कमाई की थी। प्रभास की इस फिल्म की कमाई ने बॉक्स ऑफिस पर ‘पठान’ और ‘जवान’ जैसी फिल्मों को रौंद डाला है।

Read More: DSSSB Recruitment 2023: सरकारी नौकरी की तलाश कर रहे युवाओं के लिए सुनहरा मौका,जूनियर असिस्टेंट सहित इन पदों पर निकली बंपर भर्ती

साल की सबसे बड़ी फ्लॉप

आपको बता दें कि इस साल जून में प्रभास की ‘आदिपुरुष’ आई। इस फिल्म को लोगों ने जमकर विरोध किया था। फिल्म का बजट 500 करोड़ था। जो भारतीय सिनेमा के हिसाब से एक महंगी फिल्म है। फिल्म मुनाफा कमाना तो दूर बजट का आधा ही खर्च निकाल पाई। बताया जाता है कि फिल्म से 250 करोड़ के करीब नुकसान हुआ। 2019 से लेकर अभी तक 4 सालों में प्रभास की कुल 3 फिल्में आईं और तीनों फ्लॉप रहीं। बॉक्स ऑफिस कलेक्शन मिला दें तो कुल 400 करोड़ के आस-पास घाटा हुआ है।

IBC24 की अन्य बड़ी खबरों के लिए यहां क्लिक करें

Follow the IBC24 News channel on WhatsApp