क्वांटिको के विवादित सीन पर देसी गर्ल ने कहा- सॉरी, मुझे भारतीय होने पर गर्व है... | Priyanka Chopra Apologized :

क्वांटिको के विवादित सीन पर देसी गर्ल ने कहा- सॉरी, मुझे भारतीय होने पर गर्व है…

क्वांटिको के विवादित सीन पर देसी गर्ल ने कहा- सॉरी, मुझे भारतीय होने पर गर्व है...

:   Modified Date:  December 4, 2022 / 01:39 AM IST, Published Date : December 4, 2022/1:39 am IST

मुंबई। अमेरिकी टीवी शो क्वांटिको के विवादित सीन को लेकर अब प्रियंका चोपड़ा ने भी मांफी मांग ली है। देसी गर्ल ने शनिवार को ट्वीट करते हुए कहा कि क्वांटिको के विवादित एपिसोड से कई लोगों की भावनाओं को ठेस पहुंची है। इसके लिए मैं दुखी हूं और माफी चाहती हूं। मेरा मकसद कभी भी किसी की भी भावनाओं को ठेस पहुंचाना नहीं था। मैं ईमानदारी से माफी मांगती हूं। प्रियंका ने आगे लिखा है कि मुझे  भारतीय होने पर गर्व है और यह कभी नहीं बदलेगा।

 

इससे पहले निर्माताओं ने मांफी मांगते हुए कहा था कि  क्वांटिको एक काल्पनिक रचना है। कार्यक्रम में कई अलग अलग जातीयता एवं पृष्ठभूमि वाले नकारात्मक किरदार दिखाए जाते रहे हैं लेकिन इस मामले में हमने अनजाने में एक जटिल राजनीतिक मुद्दे में हस्तक्षेप किया जिसका हमें अफसोस है। हम निश्चित रूप से किसी को आहत नहीं करना चाहते थे।

निर्माताओं ने कहा कि इसको लेकर प्रियंका को दोषी नहीं ठहराना चाहिए, क्योंकि उनका इस शो पर कोई नियंत्रण नहीं है।

 

ये भी  पढ़ें –हिन्दी फिल्मों पर प्रियंका चोपड़ा के बोल- इंड‍ियन फ‍िल्‍म्‍स इज ऑल अबाउट ह‍िप्‍स एंड बूब्‍स

हालांकि प्रियंका ने क्वांटिको विवाद को लेकर तो मांफी मांग ली है, लेकिन इसके बाद उन्होंने भारतीय सिनेमा पर दिए एक बयान के साथ एक और विवाद को जन्म दे दिया है, जिसको लेकर सोशल मीडिया पर देसी गर्ल की खूब आलोचना की जा रही है। और इस बयान को लेकर उन्होंने अभी कोई मांफी नहीं मांगी है।

वेब डेस्क IBC24