Priyanka Chopra enjoys date night with Nick Jonas

पति निक के साथ मुंबई की सड़कों पर ऐसी ड्रेस में नजर आई प्रियंका चोपड़ा, अब सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रही है फोटो

पति निक के साथ मुंबई की सड़कों पर ऐसी ड्रेस में नजर आई प्रियंका चोपड़ा! Priyanka Chopra enjoys date night with Nick Jonas

Edited By :   Modified Date:  April 2, 2023 / 10:12 PM IST, Published Date : April 2, 2023/10:12 pm IST

नई दिल्ली। Priyanka Chopra enjoys date night with Nick Jonas बॉलीवुड एक्ट्रेस प्रियंका चोपड़ा आज किसी पहचान की मोहताज नहीं है। हाल ही में एक्ट्रेस ने अपने पति निक जोनास के साथ मुंबई की सड़कों पर नजर आई। बताया जा रहा है कि प्रियंका और निक नाइट में डेट पर निकले हुए है। खास बात ये है कि दोनों मुंबई की सवारी ऑटो में बैठकर सफर किए है। इस दौरान एक्ट्रेस फोटोशूट कराते नजर आई है। दोनों रिक्शा के पास खड़े फोटोशूट करा रहे है।

Read More: Grah Gochar April 2023: अप्रैल महीने में बन रहे हैं ‘गुरु चांडाल’ और ‘ग्रहण योग’, इन राशि के जातकों को रहना होगा सतर्क! 

Priyanka Chopra enjoys date night with Nick Jonas इस दौरान प्रिंयका काफी बोल्ड लग रही है। एक्ट्रेस ने कलरफुल थाई हाई स्लिट वन पीस गाउन पहना हुआ है। वहीं, उनके पति निक जोनास ने ब्लू कलर का सूट कोट पहना हुआ है। दोनों का ये फोटो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है। गौरतलब है कि प्रियंका चोपड़ा और निक जोनास हाल ही में मुंबई में नीता मुकेश अंबानी कल्चरल सेंटर के दो दिवसीय कार्यक्रम में भाग लेने पहुंचे थे।

Read More: Datia news: माता से लगाई बेटे के जान की गुहार, पूरी हुई मनोकामना तो किया ऐसा काम, देखकर हर कोई रह गए दंग

प्रियंका चोपड़ा निक जोनास के साथ निकली डेट नाइट पर

अब प्रियंका चोपड़ा ने अपने पति के साथ डेट नाइट की तस्वीरें शेयर की है। दोनों मुंबई की सड़कों पर एक ऑटो रिक्शा के साथ फोटोशूट करा रहे हैं। प्रियंका चोपड़ा ने तस्वीरें इंस्टाग्राम पर शेयर की है।

Read More: India News Today 02 April Live Update : चेन्नई के एक इमारत में लगी भयानक आग, दमकल की कई गाड़ियां मौके पर मौजूद 

प्रियंका चोपड़ा फिल्म एक्ट्रेस है। वह इन दिनों मुंबई में है। जल्द ही वह सिटाडेल नामक वेब सीरीज में नजर आएंगी। हाल ही में, इस वेब सीरीज का ट्रेलर जारी किया गया है।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Priyanka (@priyankachopra)

देश दुनिया की बड़ी खबरों के लिए यहां करें क्लिक