Priyanka Chopra taught her foreign cook to do aarti

प्रियंका चोपड़ा ने अपनी विदेशी कुक को सिखाया आरती करना, सोशल मीडिया में वायरल हुआ वीडियो, फैंस ने बांधे तारीफों के पुल

प्रियंका चोपड़ा भले ही इंटरनेशनल स्टार बन चुकीं हैं, लेकिन आज भी वह सारे रीति-रिवाज निभाती दिखती हैं। वो विदेश में रहकर भी भारत के हर तीज त्योहार को उसी अंदाज़ में मनाती हैं जैसे भारत में रहकर मनाती आईं हैं।

:   Modified Date:  December 3, 2022 / 05:05 PM IST, Published Date : December 3, 2022/5:05 pm IST

मुंबईः Priyanka Chopra taught प्रियंका चोपड़ा भले ही इंटरनेशनल स्टार बन चुकीं हैं, लेकिन आज भी वह सारे रीति-रिवाज निभाती दिखती हैं। वो विदेश में रहकर भी भारत के हर तीज त्योहार को उसी अंदाज़ में मनाती हैं जैसे भारत में रहकर मनाती आईं हैं। हाल ही में प्रियंका का एक वीडियो सोशल मीडिया में जमकर वायरल हो रहा है। वीडियो में प्रियंका लक्ष्मी पूजा करती नजर आ रही हैं। हालांकि उनका यह वीडियो पिछले साल का है जो कि उनके फैन क्लब से अब साझा की गई है।

Read more : स्कूलों को 30 जनवरी तक बंद करने का आदेश, होटल रेस्टॉरेंट में सिर्फ वैक्सीनेटेड लोगों को मिलेगी एंट्री, यहां जारी हुई नई कोविड गाइडलाइन

Priyanka Chopra taught वीडियो में प्रियंका ने पीले रंग की साड़ी पहनी हुई है। उनके साथ उनकी शेफ समी उडेल हैं। दोनों साथ में आरती कर रही हैं। प्रियंका के पीछे उनके पति और सिंगर निक जोनस खड़े हैं। वह आरती के साथ ताली बजा रहे हैं। निक ट्रेडिशनल लुक में हैं। उन्होंने व्हाइट कलर का कुर्ता पैजामा पहना हुआ है।

Read more : पोर्न स्टार बन गई ये फेमस एक्ट्रेस, दूसरी बार जीता ये अवॉर्ड 

प्रियंका के इस वीडियो पर एक फैन ने लिखा, ‘प्रियंका और निक अपने स्टाफ को परिवार की तरह रखते हैं।‘ एक अन्य फैन लिखते हैं कि ‘बहुत अच्छा, इन सबके बीच निक मेरी तरह ताली बजा रहे हैं जो पूजा के दौरान इंडियन स्टाइल में करते हैं।‘ एक अन्य फैन लिखते हैं, ‘वह बहुत जमीन से जुड़ी हुई हैं। उन पर गर्व है।‘ एक यूजर ने कहा- ‘उनकी सरलता दिल जीत लेती है। भगवान का आशीर्वाद बना रहे।‘

 

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Jerry x Mimi 😍 (@jerryxmimi)

 
Flowers