प्रियंका चोपड़ा और निक की प्री वेडिंग सेलिब्रेशन स्टार्ट ,ब्राइडल शॉवर में दिखा रोमांस | Priyanka Nick Jonas Pre Wedding:

प्रियंका चोपड़ा और निक की प्री वेडिंग सेलिब्रेशन स्टार्ट ,ब्राइडल शॉवर में दिखा रोमांस

प्रियंका चोपड़ा और निक की प्री वेडिंग सेलिब्रेशन स्टार्ट ,ब्राइडल शॉवर में दिखा रोमांस

:   Modified Date:  December 3, 2022 / 10:42 PM IST, Published Date : December 3, 2022/10:42 pm IST

लंदन। बहुप्रतीक्षित लव बर्ड प्रियंका चोपड़ा और निक की विवाह रस्में शुरू हो गई है। और इनकी  प्री वेडिंग सेलिब्रेशन की कुछ खास तस्वीरें भी वायरल हो गई हैं। 

 
 
 
View this post on Instagram
 
 

And the pre-wedding celebrations begin for Priyanka Chopra #priyankachopra #nickjonas #priyankanickwedding #priyankanick #bridetobe #wedding

A post shared by Filmy Chutzpah (@filmy_chutzpah) on

 

 आपको बता दें कि रविवार को प्रियंका चोपड़ा को ब्राइडल शॉवर के लिए ले जाया गया। जहां वे काफी कूल और रिलेक्स नज़र आई।  प्रियंका की वाइट गाउन पहने हुए एक फोटो बहुत अधिक पसंद की जा रही है।  इस फोटो को देखकर फैंस हैरान हैं। वाइट गाउन प्रियंका वाकई में काफी सुंदर लग रही हैं। 

 

 

वायरल हुई फोटो में प्रियंका अपने दोस्तों के साथ प्री वेडिंग पार्टी करती नजर आईं हैं। आपको बता दें कि प्रियंका की यह फोटो  प्रियंका चोपड़ा फैंन क्लब ने शेयर किया है। इस फोटो में प्रियंका की दो लड़की दोस्त नजर आ रही हैं साथ ही फोटो के कैप्शन में लिखा है ‘मेरे शहर में है मेरी दोस्त तो पार्टी तो बनती है’।

बता दें कि प्रियंका इस समय लंदन में हैं जहां से उनकी तस्वीरें भी आ रही हैं। ऐसे ही हाल ही में कुछ तस्वीरें आई हैं। बता दें कि अभी हाल ही में खबर थी कि प्रियंका चोपड़ा ने रविवार को निक जोनस के लिए करवा चौथ का व्रत भी रखा था। ऐसा इसलिए कहा जा रहा है क्योंकि न्यूयॉर्क की बारिश की तस्वीर शेयर करते हुए उन्होंने कैप्शन डाला था – चांद छिपा बादल में।

 

वेब डेस्क IBC24