Protest against the film "Adipurush" in Palghar

पालघर में “आदिपुरुष” फिल्म के खिलाफ विरोध प्रदर्शन, लोगों ने लगाए ‘जय श्री राम’ के नारे

पालघर में “आदिपुरुष” फिल्म के खिलाफ विरोध प्रदर्शन, लोगों ने लगाए 'जय श्री राम' के नारे:Protest against the film "Adipurush" in Palghar

Edited By :   Modified Date:  June 19, 2023 / 05:53 PM IST, Published Date : June 19, 2023/5:25 pm IST

Protest against the film “Adipurush” in Palghar : पालघर। महाराष्ट्र के पालघर जिले के नालासोपारा में लोगों के एक समूह ने हाल में रिलीज हुई फिल्म “आदिपुरुष” का शो बाधित करते हुए दावा किया कि इससे हिंदुओं की भावनाएं आहत हुई हैं। मीरा-भायंदर वसई विरार (एमबीवीवी) थाने के एक अधिकारी ने बताया कि प्रदर्शनकारियों ने ‘राष्ट्र प्रथम’ नामक समूह से जुड़े होने का दावा किया। उन्होंने बताया कि कैपिटल मॉल पर सुरक्षाकर्मी तैनात कर दिए गए हैं और अभी प्राथमिकी दर्ज नहीं की गई है।

read more : Morena News: दबंगों को ऐसा काम करने से रोकना दलितों को पड़ा भारी, मिली ऐसी सजा, देखें वीडियो

Protest against the film “Adipurush” in Palghar : अधिकारी ने बताया कि प्रदर्शनकारियों ने “जय श्री राम” के नारे लगाए और लोगों को फिल्म का बहिष्कार करने को कहा। कुछ दिन पहले हिंदू जनजागृति समिति (एचजेएस) ने एक बयान जारी कर ओम राउत के निर्देशन में बनी फिल्म में ‘आपत्तिजनक कल्पनाशील दृश्यों’ के खिलाफ कार्रवाई की मांग की थी।

read more : CM Bhupesh GPM Visit: नहीं लैंड कर पाया CM भूपेश बघेल का हेलीकॉप्टर, सड़क मार्ग से हुए रवाना

Protest against the film “Adipurush” in Palghar : हिन्दू जनजागृति समिति के राष्ट्रीय प्रवक्ता रमेश शिंदे ने कहा था कि लाखों लोगों के पूज्य भगवान राम पर फिल्म रचनात्मक स्वतंत्रता के नाम पर आधारित कल्पना के माध्यम से नहीं, बल्कि शास्त्रों को पढ़ने और समझने के बाद बनाई जानी चाहिए।

 

और भी लेटेस्ट और बड़ी खबरों के लिए यहां पर क्लिक करें