Upcoming movie

Upcoming movie: एक बार फिर बॉलीवुड पर राज करने और फैंस के दिलों में अपनी छाप छोड़ने के लिए तेजस के साथ तैयार हैं क्वीन कंगना…..

Upcoming movie: एक बार फिर बॉलीवुड पर राज करने और फैंस के दिलों में अपनी छाप छोड़ने के लिए तेजस के साथ तैयार हैं क्वीन कंगना.....

Edited By :   Modified Date:  October 8, 2023 / 12:14 PM IST, Published Date : October 8, 2023/12:14 pm IST

Upcoming movie/ मुंबई: मणिकर्णिका के बाद बॉलीवुड अभिनेत्री कंगना रनौत एक बार फिर अपनी एक और बायोग्राफी फिल्म के साथ बॉक्स ऑफिस पर धमाल मचाने के लिए तैयार हैं। कंगना रनौत की अपकमिंग मूवी तेजस का हल ही में ट्रेलर लॉन्च हुआ, ट्रेलर में कंगना धाकड़ अंदाज में नजर आ रही हैं, कंगना ने तेजस में इंडियन एयरफोर्स पायलेट तेजस गिल का किरदार निभाया है और इसका उद्देश्य हर भारतीय को प्रेरित करना और गर्व की गहरी भावना पैदा करना है, यह दिखाना कि कैसे हमारे वायु सेना के पायलट हमारे देश की रक्षा के लिए अथक परिश्रम करते हैं, रास्ते में कई चुनौतियों का सामना करते हैं।

Upcoming movie: उत्साह को एक पायदान ऊपर बढ़ाते हुए, फिल्म का बहुप्रतीक्षित टीज़र दर्शकों को युद्ध के मैदान पर राज करने के लिए तैयार वायु सेना की सच्ची भावना से परिचित करा रहा है। वायु सेना के पायलट तेजस गिल की मुख्य भूमिका में प्रतिभाशाली कंगना रनौत को पेश करते हुए, टीज़र रोंगटे खड़े कर देने वाले बीजीएम और वास्तव में प्रेरणादायक और गर्व-योग्य दृश्यों से भरपूर है। यह क्लिप वास्तव में देश का गौरव बढ़ाती है और एक्शन से भरपूर रोमांच की गारंटी देती है। इसके अलावा, इसने वास्तव में “भारत को छेड़ोगे तो छोड़ेंगे नहीं” संवाद के साथ एड्रेनालाईन रश को बढ़ा दिया,फिल्म को प्रोड्यूस किया है आरएसवीपी ने और फिल्म 27 अक्टूबर को रिलीज होगी।

 

यह भी पढ़े- Bollywood Updates: क्या पूजा भट्ट, शाजिद खान की तरह यह कंट्रोवेशियल एक्ट्रेस भी आएंगी बिग बॉस में नजर… 

IBC24 की अन्य बड़ी खबरों के लिए यहां क्लिक करें

 
Flowers