Bollywood Updates

Bollywood Updates: क्या पूजा भट्ट, शाजिद खान की तरह यह कंट्रोवेशियल एक्ट्रेस भी आएंगी बिग बॉस में नजर…

Bollywood Updates: क्या पूजा भट्ट, शाजिद खान की ही तरह यह कंट्रोवेशियल एक्ट्रेस भी आएंगी बिग बॉस में नजर...

Edited By :   Modified Date:  October 8, 2023 / 10:18 AM IST, Published Date : October 8, 2023/10:16 am IST

Bollywood Updates/मुंबई: ममता कुलकर्णी 90 के दशक की एक पॉपुलर एक्ट्रेस थी ममता ने किसी जमाने में एक मैग्जिन के लिए टॉपलेस फोटोशूट भी करवाया था, जिसके बाद ममता और कंट्रेवर्सी मानो एक ही हो, साल 2003 में ममता ने खुदको योगिनी के रूप में ढाल लिया और बॉलीवुड को हमेशा के लिए अलविदा कह दिया ।

Bollywood Updates: ममता कुलकर्णी के बॉलीवुड छोड़ देने के बावजूद भी उनका पीछा कंट्रोवर्सी से नहीं छूटा, कई मीडिया रिपोर्ट्स का कहना है की साल 2013 में ममता ने अपने कथित ब्वॉयफ्रेंड विक्की गोस्वामी के साथ इस्लाम धर्म अपना लिया और शादी कर ली, विक्की उस दौर में एक बहुत बड़े ड्रग माफिया थे जिनके पीछे इंटरनेशनल लगी हुई थी । शादी के बाद ममता विक्की के साथ कीनिया शिफ्ट हो गई । लेकिन जब साल 2016 में ममता का नाम 2000 करोड़ के इंटरनेशनल ड्रग रैकेट में आया तो पुलिस ने ममता को हिरासत में लिया क्युकी इस पूरी डील के असली मास्टरमाइंड उनके पति विक्की ही थे ।

Bollywood Updates: अब 7 साल बाद रिपोर्ट्स की माने तो साजिद खान, पूजा भट्ट की तरह ममता को भी इंडिया के नंबर वन रियलिटी शो बिग बॉस में देखा जा सकता है । हाला की ममता के इस बात पर कहा है की उनके कुछ लीगल केसेज बचे हैं यदि वो खतम हो जाए हैं तो वो बिग बॉस में जरूर आएंगी ।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Mamta Kulkarni 🔵 (@mamtakulkarniofficial____)


Neymar Junior: फुटबॉल सेंसेशन नेमार जूनियर के घर हुआ लक्ष्मी जी का आगमन, गर्लफ्रेंड ने दिया बेटी को जन्म… 

IBC24 की अन्य बड़ी खबरों के लिए यहां क्लिक करें