R Madhavan's rocketry will make fans cry after seeing this specific scene

रुला देगी R Madhavan की रॉकेट्री, इस स्पेसिफिक सीन को देखकर पागल हो जाएंगे फैंस, जाने क्यों देखे नांबी नारायणन की स्टोरी…

R Madhavan's rocketry will make fans cry after seeing this specific scene, know why see Nambi Narayanan's story...

Edited By: , July 1, 2022 / 11:17 AM IST

मुंबई । आर माधवन की पहली पैन इंडिया फिल्म रॉकेट्री द नंबी इफेक्ट आज सिनेमाघरों मे रिलीज हो गई है। रॉकेट्री द नंबी इफेक्ट में आर माधवन सांइटिस्ट नंबी नारायण की भूमिका में दिखाई दे रहे है। गेस्ट रोल में बॉलीवुड से शाहरुख और साउथ से सूर्या शिवकुमार जलवा बिखेर रहे है। रॉकेट्री द नंबी इफेक्ट पूरी तरह से आर माधवन के कंधे पर टिकी हुई हैं।
Read more : बुमराह को मिला गोल्डन चांस, रच सकते हैं इतिहास, जाने क्यों खास है टीम इंडिया के लिए ये मैच… 

होश उड़ा देगा माधवन का डेडीकेशन

आर माधवन ने रॉकेट्री द नंबी इफेक्ट में ना सिर्फ एक्टिंग की बल्कि डायरेक्शन और लेखन का भी कमान संभाला है। ये फिल्म पूरी तरह से आउट एन आउट आर माधवन की फिल्म हैं। जिसके लिए एक्टर ने अपने करियर के पांच साल दिए। इस फिल्म के लिए माधवन ने अपने जबड़े के दो दांत भी तुड़वा लिए, जो फिल्म के प्रति इनके डेडीकेशन को दिखाता हैं।

Read more :  अचानक सुर्खियों में आई रिया चक्रवर्ती, फिल्मों से ज्यादा विवादों से रहा नाता, जाने देश का हर चौथा शख्स इनसे नफरत करने क्यों लगा था… 

एक्टिंग देख रो पड़ेंगे फैंस

इस फिल्म के जरिए आर माधवन अपने पिछले सारे रिकॉर्ड तोड़ने वाले है। फिल्म की सफलता या असफलता का इस बात से कोई लेना देना नहीं हैं। रॉकेट्री द नंबी इफेक्ट में निभाए गए अपने किरदार के लिए आर माधवन हमेशा याद किए जाएंगे। एक युवा नांबी नारायणन से लेकर मेच्योर नांबी नारायणन और फिर 65 साल के बूढ़े सांइटिस्ट के रोल में आर माधवन आपके दिलों में छा जाएंगे। इमोशनल सीन्स में ये फिल्मी नांबी नारायणन सपको रुला देंगे। स्पेशली वो सीन्स जिसमें नांबी नारायणन को देशद्रोही ठहरा दिया जाता है और उन्हें जान से मारने की कोशिश की जाती है। इस स्पेसिफिक सीन में आर माधवन की परफॉर्मेंस आपको सोचने पर मजबूर कर देंगे।

Read more : बुमराह को मिला गोल्डन चांस, रच सकते हैं इतिहास, जाने क्यों खास है टीम इंडिया के लिए ये मैच… 

देखे ना या देखें

अगर आप आर माधवन और सांइटिस्ट नांबी नारायणन के फैंस है तो ये फिल्म आपके लिए किसी त्योहार से कम नहीं है। बाकि जिन्हें जय भीम और दमदार कहानी दिल छू लेने वाले फिल्म देखने की तलाश है तो ये फिल्म आपके उम्मीदों पर बिल्कुल खरा उतरेगा।

और भी है बड़ी खबरें…

 

#HarGharTiranga