Raj Kundra demanded a CBI inquiry in the porn video case

अश्लील वीडियो मामले में मशहूर बिजनेसमैन ने की CBI जांच की मांग, कहा- ‘मुझे जबरन फंसाया…

अश्लील वीडियो मामले में मशहूर बिज़नेसमैन ने की CBI जांच की मांग,कहा- 'मुझे जबरन फंसाया... Raj Kundra demanded a CBI inquiry

Edited By: , November 29, 2022 / 08:18 PM IST

Raj Kundra demanded a CBI inquiry: मुंबई। बाॅलीवुड एक्ट्रेस शिल्पा के पति राज कुंद्रा पिछले साल जुलाई महीने में अश्लील फिल्म बनाने के मामले में जेल पहुंचे थे। 21 सितंबर को राज कुंद्रा जमानत पर रिहा हुए थे। इस केस से छुटकारा पाने के लिए राज अदालत का दरवाजा भी खटखटा चुके हैं। वहीं अब उन्होंने इस मामले में सीबीआई जांच की मांग की है।

राज कुंद्रा ने केंद्रीय जांच एजेंसी (सीबीआई) को लिखित शिकायत की है। अपनी शिकायत में दावा किया है कि उन्हें मुंबई क्राइम ब्रांच के एक वरिष्ठ पुलिस अधिकारी ने पोर्नोग्राफी मामले में फंसाया था।

Read more: अद्भुत परंपरा! देवी के इस मंदिर में महिलाओं का प्रवेश वर्जित, वजह जान उड़ जाएंगे आपके होश 

राज कुंद्रा ने सीबीआई को लिखे अपने पत्र में कुछ बड़े पुलिस अधिकारियों के नाम भी लिए हैं। इसके साथ ही राज कुंद्रा ने प्रधानमंत्री कार्यालय को भी पत्र लिखकर न्याय की मांग की है। राज कुंद्रा ने अपने पत्र में यह दावा किया है कि पोर्न फिल्म बनाने और इससे जुड़े किसी भी आरोपी से उनका कोई संबंध नहीं है।

Raj Kundra demanded a CBI inquiry: राज कुंद्रा ने बताया कि इस मामले में दायर की गई मूल चार्जशीट में उनका नाम ना होते हुए भी पुलिस ने उन्हें बेवजह इस मामले में घसीटा। मशहूल फिल्म अभिनेत्री के पति ने यह भी कहा कि गवाहों पर मुंबई पुलिस नेके अधिकारियों ने दबाव डाला कि वे मेरे खिलाफ बयान दें।

Read more: देखते ही देखते चलती कार बनी ‘आग का गोला’, परिवार ने जैसे-तैसे बचाई जान, वायरल हुआ वीडियो 

Raj Kundra demanded a CBI inquiry: राज कुंद्रा ने अपने पत्र में यह लिखा कि वे ऐसे कई गवाहों के बारे में डिटेल्स शेयर कर सकते हैं। जिस बिजनेस मैन के कहने पर मुंबई पुलिस के बड़े अधिकारियों ने उन पर कार्रवाई की है उनसे उनके व्यक्तिगत मतभेदा हैं। उस बिजनेसमैन के मुंबई पुलिस के इन अधिकारियों से अच्छे संबंध हैं। इसी का फायदा उठाते हुए उनके प्रतिस्पर्द्धी ने साजिश के तहत उनके खिलाफ कार्रवाई करवाई है।

और भी है बड़ी खबरें…