Raju Srivastava's health is improving brother deep said

खुशखबरी : राजू श्रीवास्तव की तबीयत में हो रहा सुधार, कम हो रहा इंफेक्शन, भाई दीप ने बताई ये बात

Raju Srivastava Health Update: मशहूर कॉमेडियन राजू श्रीवास्तव की सेहत को लेकर अच्छी खबर है। अब उनके सेहत में सुधार हो रहा है।

Edited By :   Modified Date:  December 4, 2022 / 04:13 AM IST, Published Date : December 4, 2022/4:13 am IST

Raju Srivastava Health Update: मशहूर कॉमेडियन राजू श्रीवास्तव की सेहत को लेकर अच्छी खबर है। अब उनके सेहत में सुधार हो रहा है। पूरे देशभर में उनके सेहत को लेकर दुआओं का दौर चल रहा है। इस मामले में आज फिर से राजू श्रीवास्तव के भाई दीपू श्रीवास्तव ने बताया है कि राजू की तबीयत कैसी है।

राजू श्रीवास्तव के भाई दीपू श्रीवास्तव ने कॉमेडियन की सेहत के बारे में जानकारी देते हुए कहा कि एक सीनियर लेडी डॉक्टर ने राजू की कंडीशन देखी है। उन्होंने कहा कि जो इंफेक्शन डेवलप हुए थे, वो अब कम हो रहे हैं। राजू श्रीवास्तव के भाई ने यह भी बताया है कि राजू की अच्छी सेहत के लिए आज परिवारवालों ने पूजा रखी है। हम सभी के चहेते गजोधर भइया उर्फ राजू भाई आईसीयू में हैं, एम्स अस्पताल में हैं। यह बात पूरी दुनिया जानती है। आप सभी की दुआएं काम कर रही हैं। एम्स एक अच्छा अस्पताल है। डॉक्टर्स अपना बेहतरीन योगदान दे रहे हैं। अच्छी रिकवरी हो रही है। अच्छा इलाज चल रहा है राजू भइया का। इसलिए झूठी अफवाहों पर ध्यान न दें।

Read More: Mohan Markam का बयान | 2023 चुनाव में BJP की हार, BJP प्रदेशाध्यक्ष और नेता प्रतिपक्ष को दी चुनौती

राजू श्रीवास्तव की सेहत को लेकर सोशल मीडिया पर कई तरह की अफवाहें भी उड़ाई जा रही हैं। बीते दिनों राजू के भाई दीपू ने आजतक को वीडियो बनाकर भेजा था। उसमें उन्होंने कॉमेडियन की सेहत को लेकर झूठी अफवाह फैलाने वालों को खरी-खोटी सुनाई थी। उन्होंने राजू श्रीवास्तव की हेल्थ की जानकारी देते हुए ये भी बताया था कि वो अभी आईसीयू में ही हैं।

Read More: कपिल सिब्बल ने CBI पर साधा निशाना, कहा – ‘पिंजरे का तोता अब आजाद हो गया’

दीपू ने आगे कहा कि हमारे राजू भाई फाइटर हैं और वह बहुत जल्दी जंग जीतकर आप सभी के बीच अपनी कॉमेडी की दुकान खोलने आएंगे। आप सभी को हंसाएंगे। दुआएं करते रहें। डॉक्टर अपना काम कर रहे हैं। डॉक्टर्स की टीम लगी है। सबसे अच्छे डॉक्टर्स हैं, उनका भी यही कहना है कि वह अपना बेस्ट दे रहे हैं। बहुत जल्द राजू जी हम सभी के बीच आएंगे।

Read More: कांग्रेस सरकार के खिलाफ सड़क पर उतरे भाजपा नेता, विरोध में जमकर हुई नारेबाजी, जानिए क्या है वजह

और भी है बड़ी खबरें…

 
Flowers