Kashmera Shah Support Rakhi Sawant

अमेरिका से लौटी एक्ट्रेस राखी सावंत के सपोर्ट में उतरीं, आदिल को लेकर कही ये बड़ी बात

Kashmera Shah Support Rakhi Sawant राखी सावंत के सपोर्ट में आई अमेरिका से लौटी ये एक्ट्रेस, आदिल को लेकर कहा कि आदिल की बैंड बजा दूंगी...

Edited By :   Modified Date:  February 27, 2023 / 02:09 PM IST, Published Date : February 27, 2023/2:07 pm IST

Kashmera Shah Support Rakhi Sawant: बी टॉउन की ड्रामा क्वीन राखी सावंत इन दिनों अपनी पर्सनल लाइफ से काफी परेशान चल रहीं है। हाल ही में मां को खेने के बाद अब उनका रिश्ता भी टूट गया है। आदिल से रिश्ता टूटने के बाद राखी इंसाफके खातिर लड़ाई लड़ रहीं है। इस लड़ाई में राखी भले ही पहले अलेगी खड़ी नजर आई लेकिन जब आदिल को पुलिस हिसारत में लिया गया तो मामला बढ़ता ही चला गया। अब इस मामले में इंडस्ट्री की एक्ट्रेस का सपोर्ट मिलने लगा है। पहले शर्लिन चोपड़ा ने राखी का इस लड़ाई में साथ दिया तो वहीं कश्मीरा शाह ने भी उनके साथ खड़े रहने की बात कही है।

आदिल की बैंड बजा दूंगी-कश्मीरा

Kashmera Shah Support Rakhi Sawant: शुक्रवार की देर रात कश्मीरा शाह को मुंबई में स्पॉट किया गया जहां पैपराजी से कुछ मिनटों के लिए रूबरू हुईं कश्मीरा ने ये साफ कर दिया था कि जब राखी की मम्मी का देहांत हुआ तो वो अमेरिका में थी और एक दिन पहले ही लौटी हैं लिहाजा अब वो पूरी तरह से राखी को सपोर्ट कर रही हैं और आदिल की बैंड बजाने के लिए तैयार हैं। उन्होंने राखी के साथ ये सब होने पर काफी हैरानी जाहिर करते हुए कहा कि आखिर ये सब क्या हो गया। वहीं शर्लिन भी राखी को खूब सपोर्ट करती दिख रही हैं वो पूरी तरह इस बुरे वक्त में हर जगह उनके साथ खड़ी नजर आ रही हैं।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by @varindertchawla

ये भी पढ़ें- सरकार ने घटा दिया टोल टैक्स, NHAI ने जारी किया नोटिफिकेशन! अब चुकाने होंगे मात्र इतने रुपए

ये भी पढ़ें- नेशनल पेंशन सिस्टम (NPS) के नियमों में हुआ बड़ा बदलाव, 1 अप्रैल से बदल जाएंगे ये नियम, जानें

IBC24 की अन्य बड़ी खबरों के लिए यहां क्लिक करें

 
Flowers