Rakhi Sawant Oops Moment video viral on social media

राखी सावंत को ड्रेस ने दे दिया धोखा, डांस करते करते हो गई Oops Moment की शिकार, वायरल हुआ वीडियो

राखी सावंत को ड्रेस ने दे दिया धोखा, डांस करते करते हो गई Oops Moment की शिकारः Rakhi Sawant Oops Moment video viral on social media

Edited By :   Modified Date:  December 3, 2022 / 10:13 PM IST, Published Date : December 3, 2022/10:13 pm IST

नई दिल्लीः Rakhi Sawant Oops Moment  डांसर और कॉन्ट्रोवर्सी क्वीन राखी सावंत सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती है। हर दिन सोशल मीडिया पर कुछ न कुछ शेयर करती रहती है। उनकी वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल होती रहती है। इसी बीच एक बार फिर राखी का एक वीडियो जमकर वायरल हो रहा है।

Read more :  किसानों को लेकर राकेश टिकैत भरेंगे हुंकार, 27 अप्रैल को आएंगे नवा रायपुर 

Rakhi Sawant Oops Moment वायरल वीडियो में देखा जा सकता है कि राखी डांस कर रही है। लेकिन डांस के दौरान राखी की ड्रेस ने उन्हें धोखा दे दिया है और वो ऊप्स मूमेंट का शिकार हो गई हैं। इसी वजह से वो ट्रोलर्स के निशाने पर आ गईं। दरअसल, राखी जिस अंदाज में डांस कर रही हैं उनकी ड्रेस इसके बिल्कुल भी अनुकूल नहीं थी। इसी वजह से गड़बड़ हो गई और उनके चाहनेवाले ही उन्हें खरी खोटी सुनाने लगे।

Read more : बेबी बंप फ्लॉन्ट करते हुए सोनम कपूर ने शेयर कीं तस्वीरें, ब्लैक आउटफिट में बेहद खूबसूरत दिखीं एक्ट्रेस

बता दें कि राखी सावंत पिछले कई सीजन से वो बिग बॉस के घर में नजर आ रही हैं। बीते सीजन में उनके पति रितेश ने भी हिस्सा लिया था जहां दोनों का रिश्ता अक्सर चर्चा में बना रहा। घर से बाहर आने के बाद इनका रिश्ता सुधरने की उम्मीद थी लेकिन सुधरने की बजाय इनका रिश्ता बिगड़ता गया और अब वो दोनों अपना रिश्ता खत्म कर चुके हैं। राखी ने सोशल मीडिया पर पति रितेश से अलग होने का ऐलान किया था।

 

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Khwahish Gal (@khwahish_gal)