Rakhi Sawant Silences Adil Khan Durrani Doubts

राखी सावंत मां बन सकती है या नहीं…? आदिल दुर्रानी के दावे की एक्ट्रेस ने सबूतों के साथ खोली पोल, देखें वीडियो

Rakhi Sawant Silences Adil Khan Durrani Doubts राखी सावंत ने आदिल दुर्रानी के दावे की सबूतों के साथ खोली पोल

Edited By :   Modified Date:  August 23, 2023 / 01:03 PM IST, Published Date : August 23, 2023/12:57 pm IST

Rakhi Sawant Silences Adil Khan Durrani Doubts: मुंबई। बॉलीवुड की ड्रामा क्वीन राखी सावंत (Rakhi Sawant) किसी ना किसी वजह से सुर्खियों में रहती हैं। वहीं अब एक्ट्रेस के एक्स पति आदिल दुर्रानी (Adil Khan Durrani) ने जेल से बाहर आने के बाद राखी सावंत पर कई गंभीर आरोप लगाते हुए चौंकाने वाले खुलासे किए। उन्होंने यह तक कहा कि राखी कभी मां नहीं सकती। अब राखी ने आदिल पर पलटवार करते हुए तगड़ा जवाब दिया है। इतना ही उनकी डॉक्टर वीणा शिंदे ने लाइव आकर सारे डाउट्स क्लियर किए और बताया कि राखी मां सकती है। इससे जुड़ा वीडियो भी वायरल हो रहा है, जिसमें राखी की डॉक्टर बोल रही है कि राखी के साथ कोई हेल्थ इश्यू नहीं है और वो हर हाल में मां सकती है।

Read More: Raksha Bandhan Tips in Hindi: रक्षाबंधन पर राशि के अनुसार अपने भाई की कलाई पर बांधे इस रंग की राखी, रिश्ता होगा मधुर, बढ़ेगी सुख-समृद्धि 

राखी सावंत के यूट्रस में फाइब्रोइड थे

राखी सावंत का एक वीडियो सामने आया है, जिसमें वह कह रही है कि आदिल दुर्रानी के साथ शादी कर वो बच्चा करना चाहती थी, लेकिन अगर वक्त से पहले वह बच्चा पैदा करना मुश्किल था क्योंकि उनके यूट्रस में फाइब्रोइड थे। राखी ने कहा कि डॉक्टर वीणा शिंदे ने थोड़े टाइम पहले उनके यूट्रस का ऑपरेशन किया था। वहीं, डॉ. वीणा ने बताया कि राखी मां बन सकती है, उनका यूट्रस सही है। उनके यूट्रस में बहुत सारे फाइब्रोइड थे, जो सारे निकाल दिए गए है। अब उनका पीरियड बराबर आता, ना उनको दर्द होता है और ना ही तकलीफ होती है।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Waahiid Ali Khan (@sshaawntv)

Read More:  Railway Bridge Accident: दर्दनाक हादसा, निर्माणाधीन रेलवे पुल गिरने से 17 मजदूरों की मौत 

राखी सावंत ने सेव कराए हैं अपने एग्स

राखी सावंत ने इस दौरान बताया कि उसने अपने डॉक्टर के पास अपने एग्स भी सेव किए थे। इस बात की पुष्टि भी डॉक्टर ने की। डॉ. वीणा शिंदे ने कहा कि राखी मां बन सकती है, उनकी सोनोग्राफी करके इस बात को चेक भी किया जा सकता है। उन्होंने कहा कि मां बनना बहुत बड़ी बात होती है। एक लड़की के लिए मां बनना बहुत मायने रखता है। इसके लिए एक लड़की को बहुत सारे सैक्रिफाइस करने पड़ते है। वीडियो के अंत में राखी ने कहा कि आदिल ने बदनाम किया इसलिए वह डॉक्टर के पास आई ताकि वह सच सबको बता सके।

Read More:  अनोखी साइकिल यात्रा… इस उद्देश्य से मथुरा का ये शख्स साइकिल से करने जा रहा 20 हजार किलोमीटर की यात्रा 

आदिल कर रहा राखी को बदनाम

वीडियो में  राखी कहती हैं कि आदिल पूरी दुनिया को कह रहा है कि मैं मां नहीं बन सकती हूं। राखी कहती है कि आदिल कहता है कि आपने मेरा यूट्रस निकाल दिया है, तो डॉक्टर जवाब देती हैं- नहीं यूट्रस नहीं निकाला है, सिर्फ फाइब्रोइड निकाले है। राखी फिर कहती है कि आदिल पूरी दुनिया को कह रहा है कि मैं मां नहीं बन सकती हूं, तो डॉक्टर कहती है कि राखी मां सकती है।

IBC24 की अन्य बड़ी खबरों के लिए यहां क्लिक करें