Ranbir getting trolled in social media, such a scene was shown in the traile

Brahmastra का ट्रेलर रिलीज : सोशल मीडिया में ट्रोल हो रहे रणबीर, ट्रेलर में दिखा दिए ऐसा सीन, फैंस बोलें…

Ranbir getting trolled in social media, such a scene was shown in the trailer, fans say : लंबे इंतजार के बाद बुधवार को अयान मुखर्जी ने अपनी अपमकिंग फिल्म ब्रह्मास्त्र का ट्रेलर रिलीज कर दिया है। 2 मिनट 56...

Edited By :   Modified Date:  December 4, 2022 / 02:53 AM IST, Published Date : December 4, 2022/2:53 am IST

मुंबई। लंबे इंतजार के बाद बुधवार को अयान मुखर्जी ने अपनी अपमकिंग फिल्म ब्रह्मास्त्र का ट्रेलर रिलीज कर दिया है। 2 मिनट 56 सेकंड लंबे ट्रेलर में रणबीर और आलिया के अलावा अमिताभ बच्चन, नागार्जुन, मौनी रॉय जैसे स्टार्स नजर आ रहे है। बताया जा रहा है कि फिल्म की कहानी महाभारत और रामायण काल के बीच कि होगी।

यह भी पढ़े : भीषण सड़क हादसा: दो अनियंत्रित ट्रकों के बीच जोरदार टक्कर, एक की मौत, 3 की हालत गंभीर

अमिताभ का रोल फिल्म में काफी महत्वपूर्ण होने वाला है। वो शिवा यानि रणबीर कपूर को उनकी शक्ति का एहसास दिलाएंगी और ब्रह्मास्त्र को खोजने में गाइड करेंगे। आलिया ब्रह्मास्त्र में रणबीर कपूर की लव इंट्रेस्ट ईशा का रोल प्ले करने वाली है। वहीं साउथ सुपरस्टार नागार्जुन कहीं ना कहीं फिल्म में भगवान नदीं से जुड़े किरदार निभाते हुए नजर आएंगे।

यह भी पढ़े : ‘अग्निपथ’ योजना : क्या युवाओं में फैलाया जा रहा भ्रम! Myths और Facts ..यहां जानें 

मौनी रॉय के फैंस के लिए ब्रह्मास्त्र काफी खास होने वाला है क्यों कि इस फिल्म में अभिनेत्री पहली बार निगेटिव रोल में दिखेंगी। जो अत्याधुनिक और पौराणिक शक्तियों से लैस होगी। 2 मिनट 56 सेकंड के ट्रेलर में नागार्जुन और अमिताभ बच्चन का रोल फैंस को काफी इंप्रेस कर रहे है। दोनों ही स्टार अपनी अपनी इंड्रस्ट्री के बड़े और अनुभवी स्टार्स है जिसके कारण उनकी स्क्रीन प्रेंजेंस ट्रेलर को काफी ग्रैंड बनाने में कोई कसर नहीं छोड़ती।

यह भी पढ़े :  भीषण सड़क हादसा: दो अनियंत्रित ट्रकों के बीच जोरदार टक्कर, एक की मौत, 3 की हालत गंभीर