Rani Chatterjee: शादी के बंधन में बंधी भोजपुरी क्वीन रानी चटर्जी? मांग में सिंदूर, गले में वरमाला, फेरे लेते सामने आई तस्वीरें |Rani Chatterjee Got Married?

Rani Chatterjee: शादी के बंधन में बंधी भोजपुरी क्वीन रानी चटर्जी? मांग में सिंदूर, गले में वरमाला, फेरे लेते सामने आई तस्वीरें

शादी के बंधन में बंधी भोजपुरी क्वीन रानी चटर्जी? मांग में सिंदूर, गले में वरमाला, फेरे लेते सामने आई तस्वीरें Rani Chatterjee Got Married?

Edited By :   Modified Date:  May 6, 2024 / 07:25 PM IST, Published Date : May 6, 2024/7:25 pm IST

Rani Chatterjee Got Married? भोजपुरी क्वीन रानी चटर्जी की एक तस्वीर सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रही है, जिसमें एक्ट्रेस मंडप में फेरे लेते हुए दिख रही हैं। वायरल हो रही तस्वीरें देख कर लोग ये कह रहे हैं कि एक्ट्रेस ने शादी कर ली है।

Read more: Vikrant Massey son Vardaan Photos: विक्रांत मैसी के बेटे वरदान की पहली झलक आई सामने, पत्नी शीतल ने शेयर किया क्यूट फोटो 

दरअसल, भोजपुरी फिल्म स्टार इंडस्ट्री के एक्टर देव सिंह के साथ भोजपुरी क्वीन रानी चटर्जी इन दिनों अपनी अपकमिंग फिल्म ‘दीदी नंबर 1’ की शूटिंग कर रही हैं। इसी बीच फिल्म के सेट से कुछ तस्वीरें भी वायरल हुई हैं, जिसमें वे ब्राइडल लुक में दिखीं।

फिल्म ‘दीदी नंबर 1’ को लेकर देव सिंह ने कहा कि यह घर परिवार की फिल्म है और इसकी कहानी बेहद फ्रेश है। फिल्म में मेरी भूमिका भी महत्वपूर्ण है और रानी चटर्जी मेरे अपोजिट नजर आ रही हैं। हम सभी मिलकर एक शानदार फिल्म के निर्माण को की जान से लगे हुए हैं। यह फिल्म जब रिलीज होगी, तब सबों को खूब पसंद आएगी।

Read more: अक्षय तृतीया के दिन पलटी मारेगी इन राशियों की किस्मत, खूब तरक्की करेंगे ये जातक, सालभर होगी धन वर्षा 

फिल्म को लेकर रानी चटर्जी ने भी अपनी उत्सुकता जाहिर की है। रानी  ने कहा, कि यह फिल्म मेरे दिल के करीब है और उम्मीद करती हूं कि तो फिल्म रिलीज हो तब आप सभी अपने परिवार के साथ से सिनेमाघर में जाकर देखें और खूब सारा प्यार दें। एक्ट्रेस ने कहा कि इस फिल्म के गाने और संवाद बेहद मजेदार है। इस फिल्म में देव सिंह और रानी चटर्जी के साथ आर्यन बाबू, अनूप अरोरा, अमित शुक्ला, कबीर ईशु और श्रद्धा नवल मुख्य भूमिका में है।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Dev Singh (@devsingh6780)

देश दुनिया की बड़ी खबरों के लिए यहां करें क्लिक

Follow the IBC24 News channel on WhatsApp

खबरों के तुरंत अपडेट के लिए IBC24 के Facebook पेज को करें फॉलो