…तो ऐश्वर्या नहीं रानी मुखर्जी होती बच्चन परिवार की बहू, इस वजह से टूट गया था रिश्ता

So Rani Mukerji would have been the daughter-in-law of the Bachchan family, not Aishwarya, the relationship was broken because of this

Edited By: , October 13, 2021 / 04:56 PM IST

मुंबई: सन 2007 में रिलीज हुई यशराज फिल्म्स के बैनर तले फिल्म लागा चुनरी में दाग का 14 साल पूरे हो चुके है। फिल्म सुपरफ्लॉप साबित हुई थी। इस फिल्म में अभिषेक बच्चन, रानी मुखर्जी और जया बच्चन ने लीड रोल निभाया था। इस फिल्म के शूटिंग केे दौरान एक किस्सा हो गया जिसके बाद रानी मुखर्जी का बच्चन बहू बनने का सपना टूट गया।

read more : सुरक्षाबलों को बड़ी सफलता, मुठभेड़ में मारा गया जैश का शीर्ष कमांडर शम सोफी

फिल्म की शूटिंग के दौरान रानी मुखर्जी का बच्चन बहू बनने का सपना टूट गया था। ये बात तो बहुत ही कम लोगों को पता होगा कि बच्चन परिवार की बहू ऐश्वर्या राय और करिश्मा कपूर से पहले रानी मुखर्जी बनने वाली थी। लेकिन जया बच्चन की वजह से अभिषेक और रानी के बीच ब्रेकअप हो गया।

read more : ऑनलाइन सेक्स रैकेट का भंडाफोड़, 5-10 हजार में होती थीं बुक.. 4 युवतियों के साथ सरगना गिरफ्तार

रिपोर्ट्स की मानें तो जया बच्चन ने शुरू में रानी मुखर्जी और अभिषेक के रिश्ते के लिए हामी भर ली थी क्योंकि रानी, जया की तरह बंगाली थीं। लेकिन जब जया बच्चन, रानी मुखर्जी, और अभिषेक बच्चन को लगा चुनरी में दाग के लिए एक साथ कास्ट किया गया तब जया और रानी के बीच सेट पर कुछ तनाव शुरू हुआ और बहसबाजी भी हुई। आखिरकार अभिषेक और रानी के रिश्ते पर असर पड़ा।

read more : टीवी शो ‘भाबी जी घर पर हैं’ की ‘गोरी मैम’ ने किया खुले आम KISS, वीडियो देख तिवारी जी के दिल को लगेगा झटका 

दोनों ने एक-दूसरे के साथ बातचीत किए बिना शूटिंग पूरी की। यह साफ था कि अभिषेक और रानी के रिश्ते पर इसका गलत प्रभाव पड़ा। जब रानी के परिवार ने बाद में बच्चन के साथ उनकी शादी के बारे में चर्चा की, तो कहा जाता है कि जया ने रानी के बारे में कुछ ऐसी बातें कीं, जो वे बर्दाश्त नहीं कर पाई थी।

read more : नशे के सौदागरों के खिलाफ छत्तीसगढ़ पुलिस की बड़ी कार्रवाई, 1 करोड़ 10 लाख के ब्राउन शुगर और हेरोइन के साथ तीन आरोपी गिरफ्तार

फिर जब अभिषेक और ऐश्वर्या की शादी में रानी को नहीं बुलाया गया तो यह बात और भी स्पष्ट हो गई कि दोनों परिवारों के बीच तनाव काफी बढ़ गया होगा। जब रानी से एक इंटरव्यू में पूछा गया कि अभिषेक के साथ उनकी दोस्ती में क्या गड़बड़ थी तो रानी ने बताया था- केवल अभिषेक ही इस बारे में बता सकते हैं।