Ranveer Singh has already done nude photoshoot, see photo

रणवीर सिंह पहले भी करा चुके हैं न्यूड फोटोशूट, बेड पर हीरोइन के साथ दिए थे ऐसे-ऐसे पोज, देखें

Ranveer Singh nude photoshoot : तब सब की नजरें रणवीर सिंह पर नहीं बल्कि बेड पर बाहों में बाहें डाली नजर आई एक्ट्रेस पर थी। यह बात है जब रणवीर सिंह अकेले थे

Edited By :   Modified Date:  December 3, 2022 / 05:34 PM IST, Published Date : December 3, 2022/5:34 pm IST

नई दिल्ली। Ranveer Singh nude photoshoot  : अभिनेता रणवीर सिंह न्यूड फोटोशूट के बाद से चर्चाओं में है। लेकिन शायद आपको पता नहीं होगा कि रणवीर सिंह इससे पहले भी हॉट फोटोशूट करा चुके है। तब सब की नजरें रणवीर सिंह पर नहीं बल्कि बेड पर बाहों में बाहें डाली नजर आई एक्ट्रेस पर थी। यह बात है जब रणवीर सिंह अकेले थे तब बालीवुड की एक हसीना के साथ उनकी अतरंगी तस्वीरें सामने आई थी।

ये भी पढ़ें : खून से लाल हुई सड़क, अनियंत्रित ट्रक ने दो महिलाओं को कुचला, मौके पर ही थम गई सांसे

वहीं फोटोशूट चर्चा में आया तो उस समय फोटो में मौजूद अभिनेत्री की बातें ज्यादा हुई थी क्योंकि तस्वीरों में वह रणवीर के सामने बहुत बोल्ड अंदाज में थी। एक तस्वीर में वह हीरोइन रणवीर के सामने टॉपलैस थी। इस पर रणवीर से ज्यादा चर्चा उस हीरोइन की हुई। बता दें कि हीरोइन सोनाली राउत थी। वह बिग बॉस सीजन 8 में आ चुकी थीं और घर-घर में जाना-पहचाना चेहरा थीं।

ये भी पढ़ें :  कांग्रेस ने तीन विधायकों को पार्टी से किया निलंबित, पकडाए थे नोटों के जखीरे के साथ

Ranveer Singh nude photoshoot  : मीडिया रिपोर्ट की माने तो दोनों ने एक मैग्जीन के लिए फोटोशूट किया था। लेकिन सोनाली राउत बिग बॉस और हिमेश रेशमिया के साथ एक्सपोजे जैसी फिल्म से बॉलीवुड में डेब्यू कर चुकी थीं। लेकिन बॉलीवुड में उनका करियर जल्द ही समाप्त हो गई।

ये भी पढ़ें :  ’अब देश में लड़ाई ’बिकाऊ’ और ’टिकाऊ’ के बीच…लोकतंत्र बचाना है तो ’टिकाऊ’ को चुनो, पूर्व सीएम का बड़ा बयान

जबकि अपने फिल्मी करियर के शुरूआती दौर में थे। लेडीज वर्सेज रिक्की बहल और बैंड बाजा बारात जैसी फिल्मों से वह हॉट माने जा रहे थे। मगर रणवीर तब अपनी इमेज को और हॉट बनाना चाहते थे। यही वजह है कि जब भी हॉट फोटो शूट के लिए उनसे पूछा जाता है तो मना नहीं करते है।

और भी है बड़ी खबरें…

 
Flowers