Ranveer Singh Shares Cryptic New Year Video

न्यूड फोटोशूट के बाद रणवीर सिंह ने शेयर किया ऐसा वीडियो, सोशल मीडिया पर मच गई खलबली

Ranveer Singh Shares New Video: रणवीर ने एक सैड वीडियो शेयर किया है। ये वीडियो हॉलीवुड की क्लासिक फिल्म फॉरेस्ट गंप का है। वीडियो में लेफ्टिनेंट डैन को न्यू ईयर ईव पर पार्टी में उदास बैठे देखा जा सकता है।

Edited By :   Modified Date:  January 1, 2023 / 08:12 PM IST, Published Date : January 1, 2023/8:12 pm IST

मुंबई। Ranveer Singh Shares New Video: बॉलीवुड एक्टर रणवीर सिंह के एक इंस्टाग्राम पोस्ट ने सोशल मीडिया पर हलचल मचा दी है। नए साल की धमाकेदार शुरुआत हो चुकी है, लेकिन रणवीर ने एक सैड वीडियो शेयर किया है। ये वीडियो हॉलीवुड की क्लासिक फिल्म फॉरेस्ट गंप का है। वीडियो में लेफ्टिनेंट डैन को न्यू ईयर ईव पर पार्टी में उदास बैठे देखा जा सकता है। फॉरेस्ट और बाकी लोग लेफ्टिनेंट को नए साल पर बधाई दे रहे हैं। हालांकि उनपर इसका कोई असर नहीं पड़ता और वो दुखी ही रहते है।

Oops Moment का शिकार हुईं निया शर्मा, पीछे से खिसकी रिवीलिंग ड्रेस, वायरल हुआ वीडियो

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Ranveer Singh (@ranveersingh)

नए साल पर छलका यो यो हनी सिंह का दर्द, कहा – ‘मैं दिन-रात मरने की दुआ मांगता था…’

रिएक्शन्स की आई बाढ़

Ranveer Singh Shares New Video:  रणवीर सिंह ने इंस्टाग्राम पर जबसे इस वीडियो को शेयर किया है, सोशल मीडिया पर रिएक्शन्स की बाढ़-सी आ गई है। टॉम हैंक्स की फिल्म फॉरेस्ट गंप का ये सीन फनी है, लेकिन ये रणवीर सिंह की इमेज के एकदम अलग है। रणवीर सिंह को अपनी एनर्जी से भरपूर पर्सनैलिटी के लिए जाना जाता है। वो जहां भी जाते हैं खुशियां फैलाते हैं। ऐसे में रणवीर का ये पोस्ट करना यूजर्स को हजम नहीं हो पा रहा है। यूजर्स ने कयास लगाने शुरू कर दिए हैं कि शायद अपनी फिल्म ‘सर्कस’ के फ्लॉप होने से एक्टर दुखी हैं।

IBC24 की अन्य बड़ी खबरों के लिए यहां क्लिक करें