Rashmika Mandanna Affair

विजय देवरकोंडा के बाद अब इस सितारे को डेट कर रही है रश्मिका मंदाना! जानें कौन है वो शख्स

Rashmika Mandanna Affair! विजय देवरकोंडा के बाद अब इस सितारे को डेट कर रही है रश्मिका मंदाना! जानें कौन है वो सख्स

Edited By :   Modified Date:  April 3, 2023 / 10:05 PM IST, Published Date : April 3, 2023/10:01 pm IST

मुंबई। Rashmika Mandanna Affair साउथ सिनेमा की फेमस एक्ट्रेस और नेशनल क्रश रश्मिका मंदाना अपने क्यूट अंदाज से फैंस का दिल जीत लेती हैं। रश्मिका मंदाना फिल्म श्गुडबायश् के जरिए बॉलीवुड में डेब्यू कर चुकी हैं और जब जल्द ही रश्मिका एक्टर रणबीर कपूर के साथ फिल्म ‘जानवर‘ में नजर आएंगी। हालांकि अपनी प्रोफेशनल जिंदगी से ज्यादा रश्मिका अपनी निजी जिंदगी को लेकर काफी सुर्खियों में रहती हैं।

Read More: मां को देख दिल हार बैठा लड़की को देखने आया युवक, दोनों ने डाली ऐसी हरकत, हर कोई रह गया हैरान 

Rashmika Mandanna Affair दरअसल रश्मिका मंदाना पिछले काफी समय से एक्टर विजय देवरकोंडा संग अपने रिश्ते को लेकर चर्चा में हैं। यह दोनों अक्सर साथ में स्पॉट होते हैं और दोनों के वेकेशन पिक्स भी खूब वायरल होती हैं। हालांकि इन रूमर्स पर ना तो अभी तक रश्मिका मंदाना का कोई रिएक्शन आया है और ना ही विजय देवरकोंडा का। अब इसी बीच नई रिपोर्ट्स में दावा किया जा रहा है कि रश्मिका विजय को नहीं बल्कि किसी और एक्टर को डेट कर रही हैं।

Read More: MS धोनी ने रचा इतिहास, अपने नाम किया एक बड़ा रिकॉर्ड, पूरे किए 5000 रन 

बता दें कि हालांकि अभी तक ना तो रश्मिका मंदाना और ना ही बेलाकोंडा साई श्रीनिवास की टीम ने दोनों के डेटिंग रूमर्स की पुष्टि की है। ऐसे में फैंस फिलहाल दोनों की डेटिंग की अटकलें ही लगा रहे हैं। गौरतलब है कि साई श्रीनिवास से पहले रश्मिका और श्लाइगरश् स्टार विजय देवरकोंडा के रिश्ते ने जमकर सुर्खियां बटोरी थीं। श्कॉफी विद करणश् में विजय ने रश्मिका को अच्छी दोस्त बताया था हालांकि करण जौहर के सामने भी एक्टर ने अपनी चुप्पी नहीं तोड़ी थी। ऐसे में रश्मिका और साई श्रीनिवास के अफेयर की खबरें सुनकर फैंस भी सकते में हैं।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by BELLAMKONDA SAI SREENIVAS (@bellamkondasreenivas.fc)

 
Flowers