Rashmika Mandanna Oops Moment photo

ऊप्स मोमेंट का शिकार हुई रश्मिका मंदाना, लाइव इवेंट में पोजिशन बदलते समय कैमरे में कैद हुई तस्वीर

Rashmika Mandanna Oops Moment : रश्मिका ने एक इंटरव्यू दिया था जिसमें उनकी गलती उनपर भारी पड़ गई और इस गलती की वजह से उनका ऊप्स मोमेंट

Edited By :   Modified Date:  May 2, 2023 / 09:47 PM IST, Published Date : May 2, 2023/9:47 pm IST

मुंबई : Rashmika Mandanna Oops Moment : हिंदी फिल्म इंडस्ट्री में आज के समय में ऐसी कई सारी हसीनाएं हैं जिनके लोग दीवाने हैं। इस लिस्ट में साउथ इंडस्ट्री की भी कई एक्ट्रेसेज जुड़ गई हैं जिनमें से एक, रश्मिका मंदाना भी हैं जिन्हें ‘नेशनल क्रश ऑफ इंडिया’ का टाइटल भी दिया गया है। रश्मिका की फिल्मों और गानों की तो अपनी खास फैन फॉलोइंग है ही, साथ ही, उनके इंटरव्यू और सोशल मीडिया प्रेजेंस को भी बहुत पसंद किया जाता है।

यह भी पढ़ें : केदारनाथ धाम में हर पल बदल रहा मौसम का मिजाज, बारिश और बर्फबारी ने बढ़ाई श्रद्धालुओं की मुश्किलें, 3 मई तक रोका गया रजिस्ट्रेशन 

जमकर वायरल हो रही पुरानी तस्वीर

Rashmika Mandanna Oops Moment : रश्मिका ने काफी समय पहले एक इंटरव्यू दिया था जिसमें उनकी एक गलती उनपर भारी पड़ गई थी और इस गलती की वजह से उनका ऊप्स मोमेंट कैमरे में कैद हो गया। वो फोटोज आज भी सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रही हैं। दरअसल इस तस्वीर में रश्मिका एक लाइव इंटरव्यू के दौरान, छोटी-सी टाइट ड्रेस पहने हुई थीं जिसमें अपने बैठने की पोजीशन चेंज करने के चक्कर में कैमरे में उनका एक अनकम्फर्टेबल मोमेंट कैद हो गया।

आइए जानते हैं कि यहां आखिर रश्मिका के किस ऊप्स मोमेंट की बात हो रही है। कुछ समय पहले, सोशल मीडिया पर रश्मिका मंदाना की कुछ तस्वीरें तेजी से वायरल हो गईं जिनमें हसीना के साथ बहुत बुरा हुआ और वो एक ऊप्स मोमेंट का शिकार हो गईं। बात तब की है जब रश्मिका एक लाइव इंटरव्यू दे रही थीं और बातें करते समय उन्होंने कुछ ऐसा किया कि ‘श्रीवल्ली’ का ऊप्स मोमेंट कैमरे में, हमेशा के लिए कैद हो गया।

यह भी पढ़ें : भीषण सड़क हादसे में 3 बच्चे, 3 महिला समेत 10 लोग घायल, पांच की हालत गंभीर 

बैठने की पोजिशन बदलने के दौरान रश्मिका हुई ऊप्स मोमेंट का शिकार

Rashmika Mandanna Oops Moment :इंटरव्यू के बीच आखिर ऐसा क्या हुआ कि रश्मिका को ऊप्स मोमेंट का शिकार होना पड़ा । दरअसल इंटरव्यू के समय पर, चैटिंग के दौरान एक्ट्रेस बैठने की अपनी पोजीशन को बदलने लगीं। रश्मिका ने जब पैर पर पैर चढ़ाकर बैठने की कोशिश की, तो कैमरे ने उनकी उस एंगल में तस्वीर खींची, जो नहीं खींची जानी चाहिए थी।

rashmika

IBC24 की अन्य बड़ी खबरों के लिए यहां क्लिक करें

 
Flowers