Rashmika Mandanna for Zee Cine Awards in Mumbai today

तितली वाली ड्रेस पहनकर रश्मिका मंदाना ने मचाई सनसनी! मिनटों में वायरल हो गई तस्वीर

तितली वाली ड्रेस पहनकर रश्मिका मंदाना ने मचाई सनसनी! मिनटों में वायरल हो गई तस्वीर ! Rashmika Mandanna for Zee Cine Awards in Mumbai today

Edited By :   Modified Date:  February 27, 2023 / 11:52 AM IST, Published Date : February 27, 2023/11:52 am IST

नई दिल्ली। Rashmika Mandanna फिल्म पु​ष्पा के श्रीवल्ली फेम रश्मिका मंदाना आज किसी पहचान की मोहताज नहीं है। वो आए दिन किसी न किसी बात को लेकर चर्चाओं में रहती है। वैसे तो एक्ट्रेस रश्मिका पहले साउथ में काम कर रही थी अब हिंदी फिल्म इंडस्ट्री में भी बड़ा नाम है। एक्ट्रेस अपने काम के नाम से तो दुनिया भर में फेमस है, लेकिन वो अपनी सुंदरता के नाम पर भी जानी जाती है। आए दिन सोशल मीडिया पर उनके फोटो वीडियो वायरल होते रहते है। हाल ही में एक्ट्रेस का एक लेटेस्ट फोटो वायरल हो रहा है। रश्मिका की ड्रेस का कपड़ा तो बहुत बड़ा था लेकिन इसके बावजूद एक्ट्रेस ने छोटी-सी ड्रेस पहनी थी। इस ड्रेस में एक्ट्रेस काफी एक्सपोज किया है।

Read More: PPF Account: पीपीएफ खाता से जुड़ा अहम अपडेट! लाखों लोगों पर पड़ेगा असर, सरकार ने इन नियमों में कर दिया बदलाव 

आपको बता दें कि हाल ही में एक्ट्रेस ने जी सिने अवॉर्ड्स में पहुंची हुई थी। जहां एक्ट्रेस ने ब्लैक कलर की गाउन पहने हुए नजर आ रही है। एक्ट्रेस का गाउन काफी लंबा है, लेकिन उनकी मेन ड्रेस इतनी छोटी है कि उनके इस लुक ने सबका ध्यान अपनी ओर खींचा है।

Read More: #NindakNiyre: कांग्रेस के इस ऐलान से छत्तीसगढ़ के इन विधायकों की टिकटें खतरे में, अंडर-50 एजग्रुप के 45 सीटों पर हड़कंप

रश्मिका के गाउन का जो मेन हिस्सा था तो काफी हद तक ट्रांसपेरेंट था यानी आर-पार दिखने वाला था जिसकी वजह से उनके लुक की बोल्डनेस बहुत बढ़ गई! रश्मिका का गाउन वैसे तो ऑफ-शोल्डर था लेकिन सिर्फ एक तरफ स्लीव थी जो एक्ट्रेस ने अलग से पहनी थी। इस बोल्ड लुक में रश्मिका बहुत खूबसूरत लग रही थीं और रेड कार्पेट पर उनकी अदाओं ने फैंस का दिल लूट लिया!

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Manav Manglani (@manav.manglani)

देश दुनिया की बड़ी खबरों के लिए यहां करें क्लिक

 
Flowers