Ravi Kishan's daughter Ishita wants to become 'Agniveer'

रवि किशन की बेटी इशिता बनना चाहती है ‘अग्निवीर’, सोशल मीडिया पर आ रहे ऐसे रिएक्शन

रवि किशन ने लिखा, मेरी बेटी इशिता आज सुबह बोली- पापा मैं अग्निपथ सेना भर्ती योजना में शामिल होना चाहती हूं।

Edited By :   Modified Date:  December 4, 2022 / 05:12 AM IST, Published Date : December 4, 2022/5:12 am IST

केंद्र की मोदी सरकार ने अग्निपथ योजना का ऐलान किया है। अब भोजपुरी एक्टर रवि किशन की बेटी भी इस योजना के जरिए सेना में भर्ती होगी। रवि किशन ने अपनी बेटी इशिता शुक्ला की एनसीसी कैडेट का सर्टिफिकेट हाथ में लिए हुए एक फोटो शेयर की है। रवि किशन ने लिखा, मेरी बेटी इशिता आज सुबह बोली- पापा मैं अग्निपथ सेना भर्ती योजना में शामिल होना चाहती हूं। ये सुनकर मैंने उससे कहा आगे बढ़ो बेटा।

य​ह भी पढ़े:“देश के बड़े कारोबारियों ने किया अग्निपथ योजना का समर्थन, ‘अग्निवीर’ के लिए कही ये बड़ी बात”

भोजपुरी एक्टर रवि किशन ने इस योजना का सर्मथन करते हुए कहा है कि उनकी बेटी भी इस योजना का लाभ उठाना चाहती है। उनकी बेटी इशिता अग्निपथ योजना के जरिए सेना में भर्ती होना चाहती हैं। मोदी सरकार की इस योजना का फायदा आर्मी, नेवी और एयरफोर्स में जाने का सपना देखने वाले युवा उठा सकते हैं।

 

मोदी सरकार ने हाल ही में ऐलान किया किया अग्निपथ योजना के तहत 4 साल के लिए जवानों की नियुक्ति होगी। उसके बाद 75 फीसदी सैनिकों को घर भेज दिया जाएगा जबकि बाकी जवान स्थाई पद पर नियुक्त होंगे। सोशल मीडिया पर इस योजना के समर्थन और विरोध में प्रतिक्रिया दिए जा रहे हैं।

य​ह भी पढ़े:“पड़ोस अच्छा होगा तो बच्चे के मस्तिष्क का विकास बेहतर होगा”

रवि किशन के इस ट्वीट पर यूजर ने काफी कमेंट्स किए हैं। एक यूजर ने कहा, ‘सही है आपकी बेटी को रिटायरमेंट के बाद कोई कमी नहीं होगी। वहीं दूसरे ने लिखा, उन लाखों युवाओं का सोचिए जो 24-25 साल की उम्र में रिटायर हो जाएंगे।

 
Flowers