Reel of Lady Inspector went viral on social media

रील्स बनाकर फेमस हुई ये खूबसूरत लेडी इंस्पेक्टर, सोशल मीडिया पर युवाओं के लिए बनी फैशन आइकॉन

Reel of Lady Inspector Aarti Singh Tanwar went viral on social media सोशल मीडिया में अपने वीडियो को लेकर काफी सुर्खियां बटोर रही हैं।

Edited By :   Modified Date:  April 19, 2023 / 02:47 PM IST, Published Date : April 19, 2023/2:47 pm IST

Reel of Lady Inspector went viral: राजस्थान पुलिस की एक लेडी इंस्पेक्टर इन दिनों काफी चर्चित में हैं। सोशल मीडिया में अपने वीडियो और तस्वीरों को लेकर काफी सुर्खियां बटोर रही हैं। यह लेडी इंस्पेक्टर अब सोशल मीडिया में युवाओं के बीच काफी पॉपुलर हो गई हैं। वह पुलिसिंग के साथ अपने पैशन को लेकर भी काफी चर्चित हैं। इस लेडी इंस्पेक्टर का नाम है सब इंस्पेक्टर आरती सिंह तंवर। ए मुखड़ा निहार लेन दें।

Read more: India News Today 19 April Live Update : यह नामांकन मात्र MLA का नहीं बल्कि कर्नाटक को आगे बढ़ाने का एक रास्ता है: भाजपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष 

राजस्थानी गाने पर लेडी इंस्पेक्टर हुई वायरल

राजस्थानी गाने पर लेडी इंस्पेक्टर आरती सिंह तंवर का रील खूब वायरल हो रहा है। खूबसूरती में कई बॉलीवुड एक्ट्रेस को मात देने वाली आरती तंवर राजस्थान पुलिस में सब इंस्पेक्टर हैं। आरती तंवर के रील इंस्टाग्राम और फेसबुक पर यंगस्टर्स के बीच काफी पापुलर हैं।
आरती तंवर साल 2012 में राजस्थान पुलिस में भर्ती हुई थीं। वह साल 2014 में सब सब इंस्पेक्टर बनी थीं।

आरती तंवर सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म पर गाने पर रील बनाने के साथ साइबर ठगी से बचने के टिप्स भी शेयर करती हैं। उनके मोटिवेशनल रील्स भी लोगों को खूब भाते हैं। आरती तंवर प्रतियोगी परीक्षाओं की तैयारी करने वाले युवाओं के लिए भी वीडियो बनाती हैं।

Read more: पारले जी मांगोगे तो मिलेगी शराब… छोटे बच्चे भी छलकाते हैं जाम, अवैध लॉज में धड़ल्ले से चल रहा ‘गोरखधंधा’ 

सोशल मीडिया पर बनी फैशन आइकॉन

Reel of Lady Inspector went viral: ज्यादातर पुलिस वर्दी में रील और वीडियो बनाने वाली आरती तंवर के इंस्टाग्राम पर चार लाख से अधिक फॉलोवर हैं। पुलिस वर्दी के साथ कई बार वह स्टाइलिश कपड़ों और राजस्थानी ड्रेस में भी दिखती हैं। वह इंस्टाग्राम पर युवाओं के लिए फैशन आइकॉन भी हैं। एसआई आरती सिंह तंवर एक बेटी की मां भी हैं। वह अपनी बेटी की भी तस्वीरें पोस्ट करती रहती हैं। पुलिस ड्यूटी के साथ वह अपने परिवार के साथ भी खाली वक्त बिताती हैं। बेहतरीन काम के लिए उन्हें कई बार पुलिस विभाग की ओर से सम्मानित भी किया जा चुका है।

 

IBC24 की अन्य बड़ी खबरों के लिए यहां क्लिक करें