Rekha hugs Hrithik Roshan at IIFA Awards ceremony

भरी महफिल में रेखा ने ऋतिक रोशन को किया था ‘किस’, जमकर हुआ था हंगामा, जानें किसकी थी गलती

भरी महफिल में रेखा ने ऋतिक रोशन को किया था 'किस', जमकर हुआ था हंगामा! Rekha hugs Hrithik Roshan at IIFA Awards ceremony

Edited By :   Modified Date:  December 3, 2022 / 11:47 PM IST, Published Date : December 3, 2022/11:47 pm IST

नई​दिल्ली। Rekha hugs Hrithik Roshan बॉलीवुड की जानी मानी अभिनेत्री आज पूरी दुनिया में जानी जाती है। रेखा ने अपने करियर में एक से बढ़कर एक फिल्में बॉलीवुड को दी है और फिल्मों के दम पर काफी नाम भी कमाया है। रेखा ने बड़े बड़े कलाकारों के साथ भी काम कर चुकी है। एक समय था जब रेखा अपनी खुबसुरती से लोगों को दीवाना बनाती थी। लोग आज भी उनकी एक्टिंग के दिवाने है। यहां तक रेखा कभी किसी बात को छुपाई नहीं है। इसी कड़ी में एक खुलासा हुआ था कि रेखा ऋतिक रोशन को कितना पसंद करती थी।

Read More: सड़क पर मौत बनकर दौड़ी नगर निगम की जेसीबी, नशें में धुत ड्राइवर ने राह चलते लोगों और वाहनों को मारी जोरदार टक्कर, फिर… 

Rekha hugs Hrithik Roshan दरअसल, रेखा और ऋतिक रोशन ने कोई मिल गया और कृष फिल्म में मां बेटे और दादी पोते का रोल निभाया था और दोनों का किरदार को दर्शक काफी पसंद किए थे। दोनों की बॉन्डिंग फिल्म में बहुत सुंदर थी और सबके दिमाग में रेखा और ऋतिक की मां-बेटे जैसी छवि थी। लेकिन इन दिनों सोशल मीडिया पर एक तस्वीर तेजी से वायरल हो रहा है। जिसमें रेखा और ऋतिक रोशन को देखा गया है। इस तस्वीर को देखकर लोग बोल रहे है कि दोनों ‘किस’ कर रहे हैं और हर तरफ हंगामा हो गया।

Read More: बैंक ग्राहकों के लिए बड़ी खुशखबरी, दिवाली से पहले केंद्रीय सहकारिता मंत्री ने किया ये ऐलान, जानकर झूम उठेंगे आप 

आपको बता दें कि ये तस्वीर कुछ साल पहले की है। जिसमें फिल्मी कार्यक्रम के दौरान ऋतिक और रेखा दोनों पहुंचे हुए थे। असल में यह तस्वीरें एक आइफा अवार्ड समारोह की हैं। ये तो आपको पता ही होगाकि बॉलीवुड के तमाम कलाकार गले मिलते है या फिर पश्चिमी कल्चर के अंदाज में गालों से गाल छुआते हैं। प्रत्यक्षदर्शियों के अनुसार दोनों ने एक-दूसरे को गले लगाया और उसके बाद रेखा अपने ऑन स्क्रीन बेटे के गालों या माथे पर ‘किस’ करने की कोशिश करने में आस-पास की भीड़ के टकराव में ऋतिक के होठों के नीचे ठुड्ठी पर किस कर बैठीं। वहीं मौजूद कैमरा मेन ने दोनों की ऐसी तस्वीरें खीचीं की देखकर ऐसा लग रहा है कि रेखा-ऋतिक एक दूसरे को होठों पर किस कर रहे हैं।

Read More: इस बार करवाचौथ पर पत्नियां नहीं कर पाएंगी शॉपिंग! पतियों के चेहरे पर आई मुस्कान, जानें क्या है कारण

दोनों की ये तस्वीरें सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है। कई लोग इसको लेकर काफी ट्रोल किया जा रहा है। कई लोग इस तस्वीर को लेकर कह रहे है कि ऐसा नहीं करना चाहिए। वहीं कई लोग बोल रहे है कि जानबुझ कर फोटो खिचाई है।

देश दुनिया की बड़ी खबरों के लिए यहां करें क्लिक