Rekha shower Love on Aishwarya and Aaradhya Bachchan

NMACC Photos: रेखा ने ‘बच्चन’ पर दिल खोलकर लुटाया प्यार, देखकर फटी रह गई बॉलीवुड के बड़े-बड़े सितारों की आंखें

NMACC Photos: रेखा ने 'बच्चन’ पर दिल खोलकर लुटाया प्यार, देखकर फटी रह गई बॉलीवुड के बड़े-बड़े सितारों की आंखें! Rekha shower Love on Aishwarya

Edited By :   Modified Date:  April 3, 2023 / 04:47 PM IST, Published Date : April 3, 2023/4:47 pm IST

मुबंईः Rekha shower Love on Aishwarya  देश के नामी बिजनेसमैन मुकेश अंबानी के परिवार का नीता मुकेश अंबानी कल्चरल सेंटर इवेंट इन दिनों सुखियों में बना हुआ है। और चर्चा हो भी क्यों न? यहां देश दुनिया के बड़े नामी गिरामी लोग पहुंच रहे हैं। चाहे बॉलीवुड हो या हॉलीवुड फिल्मी दुनिया से लेकर बिजनेस वर्ल्ड के लोग इस इवेंट में शिरकत कर रहे हैं। इस इवेंट में हाल ही में बॉलीवुड की जानी-मानी एक्ट्रेस ऐश्वर्या राय बच्चन अपनी बेटी आराध्या बच्चन संग पहुंचीं थी। वहीं, इसी दिन ही बॉलीवुड की एवरग्रीन एक्ट्रेस रेखा भी पहुंची थी। इस दौरान रेखा ने बच्चन परिवार के सदस्यों पर जमकर प्यार लुटाया, जिसकी तस्वीरें सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रही है।

Read More: अगले दो सालों तक इन राशियों की चमकेगी किस्मत, बनी रहेगी न्याय के देवता शनि देव की कृपा और होंगे अमीर!

Rekha shower Love on Aishwarya  ऐश्वर्या-आराध्या और रेखा की इन तस्वीरों को फैशन डिजाइनर मनीष मल्होत्रा ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर शेयर किया है। ये तस्वीरें आते ही सोशल मीडिया पर छा गई। ये तस्वीरें सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रही हैं। सामने आई फोटो में रेखा अमिताभ बच्चन की बहू और पोती को गले लगाती हुई नजर आ रही हैं जबकि मनीष सेल्फी क्लिक करते हुए दिखाई दे रहे हैं।

Read More: किराए के रहने वाला युवक बना करोड़पति, दो साल बाद खुली क्रिकेट गेमिंग एप पर किस्मत, ड्रीम 11 में जीते इतने करोड़ रुपए

मनीष ने तस्वीरों को शेयर करते हुए कैप्शन में लिखा, “शानदार रात।।उत्सव और सुंदर और पसंदीदा रेखा, ऐश्वर्या-आराध्या के साथ।” फोटो में ऐश्वर्या ने ब्लैक शरारा में दिखाई दे रही हैं, जबकि आराध्या बेटी गोल्ड आउटफिट में क्यूट लगीं। वहीं रेखा हरे और सुनहरे रंग की साड़ी में हमेशा की तरह शानदार लग रही थीं, उन्होंने अपने लुक को पारंपरिक माथा पट्टी, हार और गजरा के साथ पूरा किया।

Read More: स्पीड इंटरनेट के लिए TRAI का फरमान! इस तारीख से बदल जायेगा सरकार का ये नियम 

गौरतलब है कि रेखा और अम‍िताभ बच्‍चन की जोड़ी आज भी ह‍िंदी स‍िनेमा की आइकोन‍िक जोड़ी मानी जाती है। ऐसे में जब भी रेखा, ब‍िग बी के परिवार के साथ नजर आती हैं, सभी की न‍िगाहें इनपर ट‍िक ही जाती हैं। बता दें कि इस इवेंट में रेखा- ऐश्वर्या के अलावा शाहरुख खान, सलमान खान, जान्हवी कपूर, कृति सेनन, करीना कपूर, सैफ अली खान, माधुरी दीक्षित, सोनम कपूर, मलाइका अरोड़ा, अर्जुन कपूर, सबा आजाद, ऋतिक रोशन गौरी खान, सुहाना और खुशी कपूर सहित अन्य सितारे भी शामिल हुए। इवेंट में शाहरुख ने वरुण धवन और रणवीर सिंह के साथ ‘झूमे जो पठान’ पर ठुमके लगाए। टॉम हॉलैंड, ज़ेंडया, गीगी हदीद और पेनेलोप क्रूज़ भी शो में शिरकत कर खूब वाहवाही लूटी।

 

 

 

देश दुनिया की बड़ी खबरों के लिए यहां करें क्लिक