Zinda Hai Poonam Panday

Zinda Hai Poonam Panday: हो गया खुलासा, जिंदा है पूनम पांडे, इंस्टाग्राम पर जारी किया वीडियो

Zinda Hai Poonam Panday: हो गया खुलासा, जिंदा है एक्ट्रेस पूनम पांडे, इंस्टाग्राम पर जारी किया वीडियो, बताई ये वजह

Edited By :   Modified Date:  February 3, 2024 / 12:46 PM IST, Published Date : February 3, 2024/12:32 pm IST

Zinda Hai Poonam Panday: मुंबई। आखिरकार अभिनेत्री पूनम पांडे ने अपनी मौत से जुड़ी खबरों का खंडन करते हुए इंस्टाग्राम पर वीडियो पोस्ट किया है। इसमें पूनम पांडे ने अपने आप को जिंदा बताते हुआ कहा कि, मैं सभी से माफी मांगना चाहती हूं। एक्ट्रेस पूनम पांडे जिंदा हैं, उन्होंने सर्वाइकल कैंसर के प्रति ‘जागरूकता’ का दावा करते हुए इंस्टाग्राम पर वीडियो जारी किया।

Zinda Hai Poonam Panday: गौरतलब है कि पिछले 2 दिनों से सोशल मीडिया पर पूनम पांडे की मौत की खबर वायरल हो रही थी। ऐसा माना जा रहा था कि पूनम पांडे की सर्वाइकल कैंसर के चलते मौत हो गई है। लेकिन एक्ट्रेस ने खुलासा करते हुए बताया कि ये पब्लिसिटी स्टंट उन्होंने महिलाओं में हो रहे सर्वाइकल कैंसर को लेकर किया। उनका कहना है कि उनकी मौत की खबर को सुनते ही लोग सर्वाइकल कैंसर के बारे में जानने को इच्छुक हुए और लोगों को पता भी चला कि इस बीमारी से हर साल लाखों महिलाओं की मौत होती है। बता दें हर साल 4 फरवरी को वर्ल्ड कैंसर डे मनाया जाता है इससे पहले लोगों के बीच जागरुकता फैलाने के लिए उन्होंने ऐसा किया।

Zinda Hai Poonam Panday: इस वीडियो में एक्ट्रेस ने कहा, ‘मैं जिंदा हूं। सर्वाइकल कैंसर से मेरी मौत नहीं हुई है। दुर्भाग्य से मैं उन हजारों महिलाओं के लिए ये नहीं कह सकती जिन्होंने सर्वाइकल कैंसर से जंग लड़कर अपनी जान गंवाई है। वो इसके बारे में कुछ नहीं कर पाईं, क्योंकि उन्हें कुछ पता ही नहीं था। मैं आपको यहां बताना चाहती हूं कि किसी दूसरे कैंसर के उलट सर्वाइकल कैंसर को हराना मुमकिन है। आपको बस अपने टेस्ट करवाने हैं और एचपीवी वैक्सीन लगवानी है।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by HAUTERRFLY | A Fork Media Group Co. (@hauterrfly)

Follow the IBC24 News channel on WhatsApp

IBC24 की अन्य बड़ी खबरों के लिए यहां क्लिक करें