शूटिंग से पहले ऋचा मिली अडल्ट फिल्म स्टार शकीला से | Richa Chadha meets the real Shakeela :

शूटिंग से पहले ऋचा मिली अडल्ट फिल्म स्टार शकीला से

शूटिंग से पहले ऋचा मिली अडल्ट फिल्म स्टार शकीला से

:   Modified Date:  December 4, 2022 / 11:11 AM IST, Published Date : December 4, 2022/11:11 am IST

मुंबई।अभिनेत्री ऋचा चड्ढा दक्षिण भारतीय फिल्मों के एक लोकप्रिय अडल्ट फिल्म स्टार शकीला खान की भूमिका निभाने के लिए तैयार हैं। अपनी अडल्ट फिल्मों के लिए मशहूर शकीला अपनी पहली मेनस्ट्रीम की फिल्म ‘प्लेगर्ल्स’ के बाद रातोंरात छा गईं थी जिसमें उन्होंने सिल्क स्मिता के साथ अभिनय किया था। आज भी दक्षिण भारत में सबसे लोकप्रिय नामों में से एक, शकीला, एक ऐसी कहानी है जो दर्शकों के लिए एक आकर्षक सेल्युलॉइड कहानी तैयार करती है। सिल्क स्मिता के बाद वह स्टारडम बन गईं और दक्षिणी फिल्म उद्योगों में हर निर्माता और निर्देशक का ध्यान आकर्षित करने के कारण मलयालम सिनेमा में पहली महिला अभिनेत्री बन गई, जो काफी हद तक पुरुषों के वर्चस्व वाला व्यवसाय बना हुआ था।

ये भी पढ़ें –रवांडा के राष्‍ट्रपति को नरेंद्र मोदी गिफ्ट करेंगे 200 गाय

ऋचा, जो प्रयोगात्मक और चुनौती भरी भूमिका निभाने वाली अभिनेत्री के रूप में जानी जाती हैं, शकीला खान की बायोपिक फिल्म के निर्माताओं के लिए शीर्ष अभिनय हेतु अंतिम पसंद थी।

उन्होंने हाल ही में बैंगलुरु में शकीला से ऑफिशियल मुलाकात की। वास्तविक और परदे की शकीला दोनों ने एक साथ काफी समय बिताया और एक-दूसरे को समझने हेतु काफी अच्छा समय बिताया। शकीला ने अपने शुरुआती दिनों और उनके लंबे करियर से जुड़ी कहानियों को साझा किया और फुकरे की अभिनेत्री को वे सभी डिटैल्ज दिए जिनकी ऋचा को अपने अभिनय की पूर्णता के लिए जरूरत होगी।

ये भी पढ़ें –नाबालिग से छेडछाड करने वाले युवक ने विरोध करने पर माता -पिता से भी की मारपीट

 

वर्तमान में कर्नाटक के एक छोटे से गाँव तीर्थहल्ली में इस फिल्म कि शूटिंग की जा रही है, जहाँ मोबाइल नेटवर्क में उतार-चढ़ाव रहता है और बिजली का सप्लाइ भी पर्याप्त नहीं है, लेकिन ऋचा ने इस स्थिति को सकारात्मक तरीके से लिया और बिना किसी शिकायत के वह अपना काम कर रही हैं। शकीला खान का निर्देशन इंद्रजीत लंकेश ने किया है, और इसे 2019 के मध्य में रिलीज करने का लक्ष्य रखा गया है। 

वेब डेस्क IBC24

 

 
Flowers