रिचा चड्ढा की फुकरे रिटर्न्स के 100 करोड़ क्लब में शामिल | Richa Chadha's Fukrey Returns Joins 100 Million Club

रिचा चड्ढा की फुकरे रिटर्न्स के 100 करोड़ क्लब में शामिल

रिचा चड्ढा की फुकरे रिटर्न्स के 100 करोड़ क्लब में शामिल

:   Modified Date:  December 3, 2022 / 05:29 PM IST, Published Date : December 3, 2022/5:29 pm IST

बॉक्स ऑफिस में कारोबार के तीसरे हफ्ते की शुरुआत के साथ, फुकरे रिटर्न्स ने दुनिया भर के बॉक्स ऑफिस को मिलाकर 101.78 करोड़ रुपये का कारोबार किया है, जिसमें से 93.02 करोड़ रुपये का कारोबार घरेलू बाजार से हुआ और वैश्विक बाजार में इसका कारोबार 08.76 करोड़ रुपये का रहा। फिलहाल यह फिल्म घरेलू और विदेशी सिनेमाघरों में काफी अच्छा प्रदर्शन कर रही है। यह फिल्म इस साल हिंदी फिल्म उद्योग में पहले से ही तीसरी सबसे ज्यादा लाभदायक फिल्म बन गई है, जिसे देखते हुए आने वाले समय में फुकरे को सबसे मजबूत फ्रेंचाइजी माना जा रहा है। इसने कॉमेडी जगत की कुछ अच्छी फ्रेंचाइजी, जैसे कि हाउसफुल, गोलमाल की तरह सफलता पाई है।

 

इस बारे में बात करते हुए रिचा ने कहा, इस सफलता से मैं वाकई रोमांचित हूँ. मैं फिल्म के निर्देशक मृग के लिए बेहद खुश हूँ क्योंकि वह इस सफलता के पहले हकदार हैं। फिल्म को लोगों ने काफी पसंद किया और बड़ी संख्या में लोग फिल्म का आनंद लेने थिएटर में जा रहे हैं, जिसे देखकर मुझे बेहद प्रसन्नता है.

इसके अलावा, अली फजल ने कहा, “मुझे इस बात का पहले से अंदाजा था और मुझे याद है कि मैंने अपने एक दोस्त को कहा भी था कि- इस फिल्म से जुड़े हर व्यक्ति के लिए आने वाला समय बेहतर होगा। 100 करोड़ का आंकड़ा पार करना इतिहास की किताबों और बॉलीवुड के दिग्गजों के लिए एक छोटी सी उपलब्धि है, जो लोग पर्दे के पीछे रहकर भविष्यवाणी करते हैं और लोगों के करियर का फैसला करते हैं।

समय बदल रहा है और दुनिया छोटी हो रही है लेकिन स्टेज का दायरा बढ़ रहा है। इस बदलाव का हिस्सा होने पर मुझे गर्व है। शानदार निर्माता रितेश और फरहान सर की बेहद प्रतिभाशाली लोगों की टीम का उनके सहयोग के लिए मैं तहे दिल से शुक्रगुजार हूँ।दर्शकों ने रिचा और अन्य कलाकारों के प्रदर्शन की काफी सराहना की और यह अपनी मूल फिल्म के आँकड़े को पार कर गया है। उम्मीद है कि बॉक्स ऑफिस पर फिल्म का बेहतर प्रदर्शन जारी रहेगा।