आसाराम के साथ रहेंगे सलमान, जेल जाते भावुक हुए, जेल या बेल... फैसला कल | Salman Blackbuck Poaching Case :

आसाराम के साथ रहेंगे सलमान, जेल जाते भावुक हुए, जेल या बेल… फैसला कल

आसाराम के साथ रहेंगे सलमान, जेल जाते भावुक हुए, जेल या बेल... फैसला कल

:   Modified Date:  December 3, 2022 / 11:29 PM IST, Published Date : December 3, 2022/11:29 pm IST

पूरे दिन की गहमा गहमी के बाद बॉलीवुड के भाई जान सलमान खान को काला हिरण शिकार मामले में  जोधपुर की अदालत ने दोषी करार देते हुए 5 साल कैद और दस हजार जुर्माने की सजा सुनाई है, जबकि उनके साथ मामले में आरोपी रहे अन्य फिल्मी सितारों – सैफ अली खान, तब्बू, सोनाली बेंद्रे और नीलम – को बरी कर दिया गया है. 

 

 

आपको बता दें कि सलमान को जोधपुर जेल भेजा गया और खबर ये भी आई है की सलमान बलत्कार के आरोप में सजा काट रहे आसाराम बाबू के साथ वाली  सेल में ही रहेंगे। यहाँ यह बताना जरुरी है कि  वे  वे चौथी बार जोधपुर जेल गए हैं। इससे पहले 1998, 2006 और 2007 में सलमान कुल 18 दिन जेल में रहे थे।

 

इसके साथ ही सलमान के वकीलों ने जमानत अर्जी दाखिल की है। चूंकि सजा तीन साल से ज्यादा की है, इसलिए इस पर ऊपरी अदालत यानी सेशन कोर्ट में शुक्रवार सुबह सुनवाई होगी।

 

इस हिसाब से सलमान को सिर्फ एक रात जेल में बिताना है। इस दौरान जैसे ही सलमान खान को सजा सुनाई गयी उनकी दोनों बहने रोने लगी इसके साथ ही सलमान खुद भी भावुक हो गए। 

 

 

लेकिन इसी बीच सलमान के अच्छे मित्र और फिल्म समीक्षक कोमल नाहटा ने सलमान खान के वकील द्वारा दिया गया ऑफिसियल स्टेटमेंट अपने ट्विटर में शेयर किया है जिसमे उन्होंने कोर्ट के डिसीजन का सम्मान करते हुए बेल की अर्जी पर बात की है। आपको बता दे की सुनवाई के दौरान ही जहां  सरकारी वकील ने अधिकतम सजा की मांग की थी, वहीं सलमान के वकील ने कम से कम सजा की मांग की थी.अब देखना ये है की सलमान को कल क्या मिलती है जेल या बेल।  

web team IBC24