सलमान खान ने कटघरे में किया कबूल, कहा- शहनाज की लगी रहती थी चिंता | Salman Khan accepts in the dock Said - Shehnaz is worried

सलमान खान ने कटघरे में किया कबूल, कहा- शहनाज की लगी रहती थी चिंता

सलमान खान ने कटघरे में किया कबूल, कहा- शहनाज की लगी रहती थी चिंता

:   Modified Date:  December 4, 2022 / 03:07 AM IST, Published Date : December 4, 2022/3:07 am IST

मुंबई। बिग बॉस- 13 में नए तड़का लगा है। बिग बॉस में पहली बार अपराधी वाला कठघरा लगाया गया, जहां सलमान खान पर कई आरोप भी लगे। सलमान ने भी सभी आरोपों का सामना किया अपना पक्ष रखा और और बाइज्जत बरी हुए। इसी दौरान सलमान खान ने बताया कि वो सिद्धार्थ को लेकर प्रोटेक्टिव हो रहे हैं या नहीं?

ये भी पढ़ें- जल्द कर लें पैन कार्ड को अपडेट, लिंक नहीं कराया तो हो जाएगा एक्सपायर

बता दें कि सलमान पर सवाल उठ रहे हैं कि वो सिद्धार्थ को लेकर प्रोटेक्टिव हो रहे हैं। इस पर सलमान ने कहा- ‘नहीं, वास्तव में मैं शहनाज की तरफ प्रोटेक्टिव था। मुझे ऐसा लगा कि शहनाज 17-18 साल की लड़की है, और सिद्धार्थ मैच्योर हैं। कहीं वो गुमराह न हो जाएं. प्यार में न पड़ जाएं.’।

सलमान ने बताया कि ‘जिस हिसाब से वो खुद को मार रही थीं, इस घर के अंदर काफी लोग हैं। जब वो घर से निकलेंगी तो वो खुद को चोट न पहुंचाए। इसलिए मैंने सिद्धार्थ से कहा था कि जरा बच कर रहना। बाहर की जिंदगी स्ट्रेसफुल हो सकती हैं। सलमान ने कहा कि जब उन्हें पता चला कि वो 17-18 साल की नहीं हैं। 25 साल की हैं. उनका गेम पता चला कि वो काफी सुलझी हुई हैं. तो मैं बहुत खुश था.’।

ये भी पढ़ें- भूत उतारने के नाम पर तांत्रिक ने नाबालिग को बनाया हवस का शिकार, चीख…

एक तरफा होने के प्रश्न पर सलमान ने कहा- ‘घर में कुछ लोगों ने ये समझ लिया है, जैसे मैं आता हूं. उनको मूड समझ में आता है. वो सॉरी बोल लेते हैं. तो फिर में उनको क्या बोलूं. वहीं कुछ लोग बहस करते हैं.’।

बता दें कि बिग बॉस शो में मंगलवार के दिन घर के अंदर कचहरी लगेगी। सभी कंटेस्टेंट बारी-बारी कटघरे में खड़े होंगे और अपने ऊपर लगे इल्जामों पर जवाब देंगे।