भूत उतारने के नाम पर तांत्रिक ने नाबालिग को बनाया हवस का शिकार, चीखने लगी पीड़िता तो बोला- 'भूत चिल्ला रहा है' | Tantrik rapes 16-year-old girl when she was crying he explained that ghost is screaming in chitrakoot district

भूत उतारने के नाम पर तांत्रिक ने नाबालिग को बनाया हवस का शिकार, चीखने लगी पीड़िता तो बोला- ‘भूत चिल्ला रहा है’

भूत उतारने के नाम पर तांत्रिक ने नाबालिग को बनाया हवस का शिकार, चीखने लगी पीड़िता तो बोला- 'भूत चिल्ला रहा है'

:   Modified Date:  November 29, 2022 / 08:12 PM IST, Published Date : February 9, 2020/9:37 am IST

चित्रकूट: धर्म के नाम पर तांत्रिकों द्वारा महिलाओं और नाबालिगों को अपना शिकार बनाने का मामला लगातार सामने आत रहे हैं। इसी बीच चित्रकूट जिले के मऊ थाना क्षेत्र से आया है, जहां एक तांत्रिक ने नाबालिग को अपनी हवस का शिकार बनाया है। हद तो तब हो गई, जब पीड़िता चीखने लगी तो तांत्रिक ने कहने लगा कि ये भूत की आवाज है और मेरे कहर से त्रस्त होकर भूत चिल्ला रहा है। मामले में परिजनों की शिकायत के बाद पुलिस ने आरोपी तांत्रिक के खिलाफ मामला दर्ज गिरफ्तार कर लिया है।

Read More: लव मैरिज करने पर फैसला पंचों का, कहा- देना होगा 5 लाख, नवदंपति को करना होगा गोमूत्र और गोबर का सेवन

मामले को लेकर मऊ के थानाध्यक्ष सुभाष चंद्र चौरसिया मीडिया से बात करते हुए बताया कि इलाके के एक गांव में रहने वाले युवक की बेटी की तबीयत खराब थी। तबीयत खराब होने पर युवक अपनी बेटी को लेकर चकवा गांव के तांत्रिक पतवा रैदास के पास पहुंचा। जांच के बाद रैदास ने नाबालिग को भूत पकड़ने की बात कही। इसके बाद तांत्रित ने 31 जनवरी को लेकर आने की बात कही।

Read More: बीजेपी के बाद अब कांग्रेस ने भी एक्जिट पोल को नकारा, कहा अलग होंगे असली परिणाम

तय समय के अनुसार युवक अपनी नाबालिग बेटी को लेकर तांत्रिक रैदास के पास लेकर पहुंचा। तांत्रिक नाबालिग और उसके पिता को लेकर आधी रात को सूनसान खेत पर लेकर गया। हां आरोपी तांत्रिक ने पीड़िता के सिर से भूत भगाने के लिए उसे रात को खेत में लेकर गया। जहां तांत्रिक ने पीड़िता के पिता को दूर बैठा दिया और उसे काफी दूर ले जाकर उसके साथ दुष्कर्म किया। तांत्रिक की करतूतों से पीड़िता चीखने लगी तो तांत्रिक कहने लगा कि भूत चिल्ला रहा है और थोड़े देर बाद सब ठीक हो जाएगा।

Read More: एक्जिट पोल के दूसरे दिन, दिल्ली के दूसरे बड़ेे बीजेपी नेता का बड़ा बयान, कहा ‘दिल्ली में बीजेपी हारी तो जीवन भर नही लडूंगा चुनाव’

वहीं, दुष्कर्म करने के बाद तांत्रिक ने पीड़िता के पिता और नाबालिग को धमकी देते हुए कहा कि अगर किसी से शिकायत की तो श्राप दे दूंगा। तांत्रिक की धमकी से डरे हुए पीड़िता के पिता ने शिकायत नहीं की और फिर गांव के अन्य लोगों से सलाह कर थाने में शिकायत दर्ज कराई।

Read More: नर्स और उसकी बेटी की मुलाकात का भावुक वीडियो, कोरोना पीड़ितों के इलाज में लगी है ड्यूटी.. देखिए