सलमान खान ने 55वें जन्मदिन पर प्रशंसकों से उनके घर के बाहर एकत्र नहीं होने की अपील की | Salman Khan appealed to fans not to gather outside his house on his 55th birthday

सलमान खान ने 55वें जन्मदिन पर प्रशंसकों से उनके घर के बाहर एकत्र नहीं होने की अपील की

सलमान खान ने 55वें जन्मदिन पर प्रशंसकों से उनके घर के बाहर एकत्र नहीं होने की अपील की

:   Modified Date:  December 4, 2022 / 12:44 AM IST, Published Date : December 4, 2022/12:44 am IST

मुंबई, 25 दिसंबर (भाषा) अभिनेता सलमान खान ने कोरोना वायरस महामारी के मद्देनजर अपने प्रशंसकों से अपील की है कि वे उनके 55 वें जन्मदिन के मौके पर रविवार को उनके घर के बाहर एकत्र नहीं हों।

पढ़ें- सीएम बघेल 27 को पामगढ़ और सिमगा दौरे पर रहेंगे, बिरगांव में राज अधिवेशन में करेंगे शिरकत

बांद्रा में खान के गैलेक्सी अपार्टमेंट के बाहर इस मौके पर उनकी एक झलक पाने के लिए हर साल उनके प्रशंसक एकत्र होते रहे हैं। सलमान भी अपनी बालकनी में आकर अपने प्रशंसकों का अभिवादन करते हैं।

पढ़ें- मुंबई की सड़कों पर नए साल के मौके पर तैनात किए जाएं…

सलमान आमतौर पर अपने पनवेल फार्महाउस में परिवार और करीबी दोस्तों के साथ अपना जन्मदिन मनाते हैं। हालांकि, इस साल महामारी के मद्देनजर अभिनेता ने लोगों से बड़ी संख्या में एकत्र नहीं होने का अनुरोध किया है और यह भी कहा है कि वह घर पर नहीं हैं।

पढ़ें- सऊदी के क्राउन प्रिंस मोहम्मद बिन सलमान को लगी कोरो…

खान ने अपनी इमारत के बाहर लगे नोटिस में कहा, ‘‘वर्षों से मेरे जन्मदिन पर मुझे मेरे प्रशंसकों का प्यार और स्नेह मिला है, लेकिन इस साल मेरा यह विनम्र अनुरोध है कि कोविड-19 महामारी के मद्देनजर मेरे घर के बाहर एकत्र नहीं हों।” अभिनेता ने प्रशंसकों से मास्क पहनने और सामाजिक दूरी बनाए रखने का आग्रह किया।

 
Flowers